scriptCoronavirus: वर्ल्ड वॉर-2 की लड़ाइयों को देख चुकी आशा भोसले बोली, इस महामारी से भी जीत हासिल करेंगे हम | Asha Bhosle gave the strength to fight Coronavirus by tweeting | Patrika News
बॉलीवुड

Coronavirus: वर्ल्ड वॉर-2 की लड़ाइयों को देख चुकी आशा भोसले बोली, इस महामारी से भी जीत हासिल करेंगे हम

आशा भोसंसले ने कहा-कोरोना वायरस (Coronavirus) का वक्त बुरा है
इस बुरे वक्त से हम जल्द उभर जाएंगे

नई दिल्लीMar 26, 2020 / 02:45 pm

Pratibha Tripathi

asha-bhosle.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus)आज एक महामारी का रूप लेकर पूरी दुनियां को अपने आगोश में लेता हुआ तेजी से आगे बढ़ते जा रहा है। लोग इस महामारी से बचाव के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। हर किसी के सामने बस मौत का खौफ साफ नजर आ रहा है ऐसे में हर बड़े सेलेब्स देश की जनता को जागरूक करते हुए इस महामारी से लड़ने की ताकत दे रहे हैं। इन्ही के बीच सिंगर आशा भोंसले ने भी लोगों में उम्मीद जगाने की कोशिश की। सिंगर आशा ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि वो अपनी जिंदगी में कई बुरे दौर को देख चुकी हैं।

https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw

जिनमें वर्ल्ड वॉर-2 भी शामिल है जो उस दौर का सबसे बड़ा युद्ध था लेकिन इस बुरे वक्त से देश जिस तरह से उभर कर सामने आया है उसी तरह से एक फिर महामारी बनकर आया करोना वायरस से भी जल्द ही उभर जाएंगे।” और एक बड़ी जीत हासिल करेगें।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

आशा जी ने इसके पहले जनता कर्फ्यू के समय भी ट्वीट कर लोगों से कहा था कि वो इस वक्त “ओम” का जाप करें। उनको इससे शक्ति मिलेगी।

https://twitter.com/chintskap/status/1242644652307566592?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड से जुड़े अन्य सितारे भी ट्विटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से देश की जनता को उम्मीद और इस वायरस के डर से लड़ने की हिम्मत दे रहें हैं। अभिनेता ऋषि कपूर ने भी ट्वीट के माध्यम से कहा था कि- “जिस दिन कोरोना वायरस खत्म होगा उस दिन हम अपने घरों से बाहर निकलेंगे. उस दिन मार्केट में पॉजिटिविटी होगी। रेस्टोरेंट्स में लाइन लगी होगी, बच्चे स्कूल में एक दूसरे को देख खुश होंगे, सभी नौकरी कर रहे लोगों को अपना जॉब अच्छा लगने लगेगा. स्टॉक मार्केट उपर चढ़ता दिखेगा, और हम खुशी-खुशी एक दूसरे से हाथ मिलाएंगे। वो दिन बेहद शानदार होगा”।

Home / Entertainment / Bollywood / Coronavirus: वर्ल्ड वॉर-2 की लड़ाइयों को देख चुकी आशा भोसले बोली, इस महामारी से भी जीत हासिल करेंगे हम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो