Coronavirus: वर्ल्ड वॉर-2 की लड़ाइयों को देख चुकी आशा भोसले बोली, इस महामारी से भी जीत हासिल करेंगे हम

Pratibha Tripathi
| Updated: 26 Mar 2020, 02:45 PM IST
Coronavirus: वर्ल्ड वॉर-2 की लड़ाइयों को देख चुकी आशा भोसले बोली, इस महामारी से भी जीत हासिल करेंगे हम

  • आशा भोसंसले ने कहा-कोरोना वायरस (Coronavirus) का वक्त बुरा है
  • इस बुरे वक्त से हम जल्द उभर जाएंगे

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus)आज एक महामारी का रूप लेकर पूरी दुनियां को अपने आगोश में लेता हुआ तेजी से आगे बढ़ते जा रहा है। लोग इस महामारी से बचाव के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। हर किसी के सामने बस मौत का खौफ साफ नजर आ रहा है ऐसे में हर बड़े सेलेब्स देश की जनता को जागरूक करते हुए इस महामारी से लड़ने की ताकत दे रहे हैं। इन्ही के बीच सिंगर आशा भोंसले ने भी लोगों में उम्मीद जगाने की कोशिश की। सिंगर आशा ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि वो अपनी जिंदगी में कई बुरे दौर को देख चुकी हैं।

जिनमें वर्ल्ड वॉर-2 भी शामिल है जो उस दौर का सबसे बड़ा युद्ध था लेकिन इस बुरे वक्त से देश जिस तरह से उभर कर सामने आया है उसी तरह से एक फिर महामारी बनकर आया करोना वायरस से भी जल्द ही उभर जाएंगे।'' और एक बड़ी जीत हासिल करेगें।

आशा जी ने इसके पहले जनता कर्फ्यू के समय भी ट्वीट कर लोगों से कहा था कि वो इस वक्त "ओम" का जाप करें। उनको इससे शक्ति मिलेगी।

बॉलीवुड से जुड़े अन्य सितारे भी ट्विटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से देश की जनता को उम्मीद और इस वायरस के डर से लड़ने की हिम्मत दे रहें हैं। अभिनेता ऋषि कपूर ने भी ट्वीट के माध्यम से कहा था कि- “जिस दिन कोरोना वायरस खत्म होगा उस दिन हम अपने घरों से बाहर निकलेंगे. उस दिन मार्केट में पॉजिटिविटी होगी। रेस्टोरेंट्स में लाइन लगी होगी, बच्चे स्कूल में एक दूसरे को देख खुश होंगे, सभी नौकरी कर रहे लोगों को अपना जॉब अच्छा लगने लगेगा. स्टॉक मार्केट उपर चढ़ता दिखेगा, और हम खुशी-खुशी एक दूसरे से हाथ मिलाएंगे। वो दिन बेहद शानदार होगा”।

Rishi Kapoor