scriptनील नितिन मुकेश की बेटी नुर्वी का ये प्यारा सा वीडियो देख आपका दिन बन जाएगा | Asha Bhosle Sings Lullaby For Neil Nitin Mukesh's Daughter video viral | Patrika News
बॉलीवुड

नील नितिन मुकेश की बेटी नुर्वी का ये प्यारा सा वीडियो देख आपका दिन बन जाएगा

आशा भोसले ने नील नितिन मुकेश की बेटी के लिए गाया ‘चंदा मामा दूर के’ लोरी
नुर्वी की ये पहली गणेश चतुर्थी थी, जिसे पूरे परिवार ने शानदार तरीके से मनाया

नई दिल्लीSep 10, 2019 / 02:15 pm

Vivhav Shukla

sle_sings_lullaby_for_.jpg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश के घर इन दिनों बड़ी धूम-धाम से गणपति महोत्‍सव मनाया जा रहा हैं। इसी बीच नील मुकेश की बेटी नुर्वी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आशा भोसले नील नितिन मुकेश की बेटी नुर्वी को लोरी गा के सुना रही हैं। इस वीडियो को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
neil_nitin_mukeshs_daughter.jpg
बता दें नील नितिन मुकेश पिछले कई सालों से अपने घर में बप्पा को लाते रहे हैं, लेकिन 2017 के बाद यह उनके लिए बेहद खास बन गया था।।जानकारी के लिए बता दे कि नील ने 2017 में रुकमनी सहाय से शादी रचाई थी। इसके बाद 2018 में नुर्वी का जन्म हुआ था। इस लिहाज से नुर्वी की ये पहली गणेश चतुर्थी थी, जिसे पूरे परिवार ने शानदार तरीके से मनाया।
neil_nitin_mukeshs_daughter_pic.jpg
नुर्वी की पहले गणेश चतुर्थी में आशा भोशले ने नुर्वी को ‘चंदा मामा दूर के’ लोरी गा कर सुनाया । ये लोरी सुनने के बाद नुर्वी अपने पापा नील नितिन मुकेश के कंधे पर सिर रख सोने की एक्टिंग करने लगती हैं। इस क्यूट विडियो को नील ने खुद अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं। लोगो को ये विडियो बहुत पसंद आ रहा है।
वहीं नील नितिन मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो खुद आशा भोसले के साथ ‘जाने जा ढूंढता फिर रहा’ गाते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि एक्टर नील नितिन मुकेश के परिवार का गायकी की दुनिया से गहरा नाता रहा है। उनके पिता नितिन मुकेश और उनके दादा मुकेश बॉलीवुड के दिग्गज गायकों में शुमार हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / नील नितिन मुकेश की बेटी नुर्वी का ये प्यारा सा वीडियो देख आपका दिन बन जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो