scriptआश्रम-3 बॉबी देओल’ के साथ Esha Gupta के बोल्ड सीन देख बेकाबू हुए फैंस, जाने क्या कहा | Ashram-3: Esha Gupta bold scene with 'Bobby Deol' her bold look viral | Patrika News

आश्रम-3 बॉबी देओल’ के साथ Esha Gupta के बोल्ड सीन देख बेकाबू हुए फैंस, जाने क्या कहा

Published: May 16, 2022 02:19:05 pm

Submitted by:

Manisha Verma

अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया ईशा गुप्ता का आगामी वेब सीरीज ‘आश्रम’ के ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। जिसमें उनके साथ बॉबी देओल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दे कि उनके वेब सीरीज ‘आश्रम’ के ट्रेलर को दर्शको की और से काफी अच्छ प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

Ashram-3: Esha Gupta bold scene with 'Bobby Deol' her bold look viral

आश्रम-3 बॉबी देओल’ के साथ Esha Gupta के बोल्ड सीन देख बेकाबू हुए फैंस, जाने क्या कहा

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ‘आश्रम’ के पहले और दूसरे सीजन हिट होने के बाद अब बॉबी देओल (Bobby Deol) ‘आश्रम-3’ (Ashram-3) के साथ ओटीटी पर वापसी कर रहे हैं। ‘आश्रम-3’ (Ashram-3) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ट्रेलर को दर्शको की और से काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा हैं। बता दे कि देखते ही देकते ‘आश्रम’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर टॉप 5 ट्रेंडिंग वीडियो में हैं।
‘आश्रम-3’ में बॉबी देओल के अलावा बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की एंट्री ने वेब सीरीज को और भी दिलचस्प और बोल्ड बना दिया हैं। बता दे कि अभी तक ट्रेलर में जो भी सीन्स ईशा गुप्ता का दिखाया गया हैं। उसे लेकर एक्ट्रेस को काफी भद्दे कमेंट भी मिल रहे हैं।
बता दे कि इस शो में नई एंट्री करने वाली ईशा गुप्ता ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “मैं खुद ‘आश्रम’ सीरीज की प्रशंसक रही हूं। जिस क्षण मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है, क्योंकि निर्माता मेरे लिए एक मजबूत चरित्र लेकर आए। मैने स्क्रिप्ट पढ़ते ही इस शो का भाग बनने के लिए हां कह दिया था।
उन्होने आगे कहा कि- “मुझे अपनी भूमिका की हर परत और बारीकियों के साथ खेलने में बहुत मजा आया। साथ ही एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं खुश हूं कि दर्शक को ‘आश्रम-3’ का ट्रेलर काफी ज्यादा पंसद आ रहा हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि जिस तरीके से दर्शक को ‘आश्रम-3’ का ट्रेलर पंसद आ रही हैं। उसी तरह दर्शक को यह वेब सीरीज भी पंसद आएंगी।
https://youtu.be/RhCwkmNUV-s
आपको बता दे कि ” राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित यह शो 3 जून से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर प्रीमियर के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें

ऊपर की ओर खिसका Poonam Pandey का छोटा सा टॉप, हुई Oops Moment का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो