scriptऊपर की ओर खिसका Poonam Pandey का छोटा सा टॉप, हुई Oops Moment का शिकार | poonam pandey wore small top her oops moment pic goes viral | Patrika News
TV न्यूज

ऊपर की ओर खिसका Poonam Pandey का छोटा सा टॉप, हुई Oops Moment का शिकार

पूनम पांडे ( Lock Upp show) से बाहर निकलने के बाद से आए दिन किसी ना किसी विषय को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट कर ही लिया जाता है। उनकी हर एक हरकत पर उनके फैंस की नजर बनी रहती हैं।

May 16, 2022 / 12:55 pm

Manisha Verma

ऊपर की ओर खिसका Poonam Pandey का छोटा सा टॉप, हुई Oops Moment का शिकार

ऊपर की ओर खिसका Poonam Pandey का छोटा सा टॉप

रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) के बाद पूनम पांडे की चर्चा हर ओर होने लगी है। इस शो में पूनम पांडे ने दर्शको का काफी ज्यादा मनोरंजन किया हैं। बता दे कि कभी पूनम पांडे अपने अजीबों-गरीब कपड़ो के लिए और अपने फोटो वीडियों के लिए जानी जाती था। लेकिन ‘लॉक अप’ की वजह से पूनम काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री आए दिन मीडिया के सामने स्पॉट हो ही जाती हैं।
पूनम पांडे हाल ही में नजर आई हैं। इस दिन पूनम पांडे ने फिटेड ब्लैक टॉप और ब्लू जींस पहन रखी थी। पूनम का ये टॉप इतना ज्यादा छोटा था उन्हे कई बार Oops Moment की शिकार होना पड़ा। इस दिन पूनम पांडे के साथ सायशा शिंदे (Saisha Shinde) भी नजर आई थी। उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए, जिसमें वो कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही थीं।
poonam.jpg
बता दे कि रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) खत्म हो चुका हैं। इस शो के खत्म होने के बाद से ही इस शो के कंटेस्टेंट बाहर आने के बाद एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इस शो से बाहर आकर सायशा के बाद पूनम हाल ही में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) से भी मिलीं। दोनो ने एक तरीके के कपड़े भी पहन रखे थे।
आपको बता दे कि पूनम पांडे ने खुद बताया हैं कि उनका ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में आना सफल हो गया है। पूनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लॉकअप की ट्रॉफी उनके ल‍िए उतनी जरूरी नहीं थी। वह चाहती थी की लोग उन्हें जाने लोग उनसे कनेक्‍ट कर सकें। . पूनम का कहना था कि इस शो के बाद ज‍िस तरह का प्‍यार और इज्‍जत मुझे म‍िल रही है। उनक् फैंस उनसे पहले से काफी ज्यादा प्यार कर रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / ऊपर की ओर खिसका Poonam Pandey का छोटा सा टॉप, हुई Oops Moment का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो