'अतरंगी रे' फिल्म निर्देशक Aanand L Rai शूटिंग के दौरान हुए कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी सूचना

By: Shweta Dhobhal
| Published: 31 Dec 2020, 05:10 PM IST
'अतरंगी रे' फिल्म निर्देशक Aanand L Rai शूटिंग के दौरान हुए कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी सूचना
'Atrangi Re' Film Director Aanand L Rai gets coronavirus Positive

  • 'अतरंगी रे' ( Atrangi Re ) के निर्देशक आनंद एल रॉय ( Anand L Rai ) को हुआ कोरोनावायरस
  • ट्वीट कर लोगों को दी जानकारी
  • लोगों को सावधान रहने की सलाह दी है

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) का कहर महीनों बाद भी जारी है। देश में कोरोना के केस सामने आते ही जा रहे हैं। इस महामारी की चपेट में आम से लेकर खास तक सभी लोग आ चुके हैं। यही नहीं सिनेमा जगत के कई जाने-माने स्टार्स भी इस महामारी के शिकार हो गए हैं। इस बीच खबर आ रही हैं कि फिल्म अंतरंगी रे के डायरेक्टर आनंद एल.राय ( Anand L.Rai ) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद आनंद ने ही दी है। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी हेल्थ के बारें में लोगों को जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें- Siddharth-Shehnaaz की जोड़ी के विदेशों में हो रहे हैं खूब चर्चें, Shona Shona का सामने आया इंग्लिश वर्जन

फिल्म निर्देशक आनंद एल.राय ( Anand L.Rai ) ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनका आज कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह सभी को सूचित करना चाहते हैं कि उनमें कोई लक्षण नहीं और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वह अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी कहा है कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वह भी खुद को क्वारंटीन हो जाए और सरकार के नियमों का पालन करें। वहीं एक अन्य ट्वीट निर्देशक ने उनके ट्विटर अकाउंट के हैक होने की भी जानकारी दी थी। साथ ही उन्होंने ट्विटर हैंडल वापस कर देने के लिए शुक्रिया अदा भी किया।

यह भी पढ़ें- 80 के दशक की वो पांच फेमस अभिनेत्रियां जो लोगों के दिलों पर करती थीं राज, बुढ़ापे में अब दिखतीं हैं कुछ ऐसी

Atrangi Re

आपको बतातें चलें कि अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को आंनद एल. राय ही डायरेक्ट कर रहे हैं। अक्षय के साथ-साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) और साउथ एक्टर धनुष ( Dhanush ) भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। कुछ समय सारा और अक्षय की एक तस्वीर वायरल हुई थीं। जिसमें दोनों ही आगरा में स्थित ताज महल के सामने नज़र आए थे।

 

Akshay Kumar