scriptजॉन अब्राहम ने इसलिए अवॉर्ड समारोहों को कहा सर्कस | Award functions are no less than circuses: John Abraham | Patrika News
बॉलीवुड

जॉन अब्राहम ने इसलिए अवॉर्ड समारोहों को कहा सर्कस

जॉन अब्राहम ने रितेश देशमुख को दिया करारा जवाब और अवॉर्ड समारोहों पर दिया बड़ा बयान…

Mar 22, 2016 / 06:06 pm

dilip chaturvedi

john abraham

john abraham

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कई अभिनेता हैं, जो फिल्मी अवॉर्ड समारोहों को गंभीरता से नहीं लेते हैं। वे ऐसे समारोहों में आना भी पसंद नहीं करते। इनमें आमिर खान, सनी देओल, अजय देवगन, नाना पाटेकर जैसे सितारे हैं, जिन्हें शायद ही आपने कभी किसी अवॉर्ड समारोह में देखा हो। दरअसल, इन सितारों का मानना है कि इन समारोहों में जो अवॉर्ड दिए जाते हैं, वह निष्पक्ष नहीं होते। सच तो यह है कि इन अवॉड्र्स की निष्पक्ष्ता पर सवाल भी उठते रहे हैं। अब रही कसर अभिनेता जॉन अब्राहम ने पूरी कर दी। जी हां, जॉन ने दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी हैंडसम के प्रमोशन के दौरान अवॉर्ड समारोह को लेकर एक बड़ा और चौंकानेवाला बयान दिया है, जिस पर कई बड़े सितारों को आपत्ति भी हो सकती है।

जॉन ने यह कहा…
जॉन का कहना है कि अवॉर्ड समारोह किसी सर्कस से कम नहीं होते, इसीलिए वह ऐसे कार्यक्रमों को गंभीरता से नहीं लेते। जॉन ने आगे कहा, मैं अवॉर्ड समारोहों के लिए नहीं जाता। वे सर्कस के करतबों की तरह होते हैं और मैं सर्कस देखने नहीं जाता। दरअसल, वे एक अवॉर्ड शो में रितेश देशमुख द्वारा उन पर की गई एक टिप्पणी का जवाब दे रहे थे।

रितेश ने यह कहा था…
हाल ही परिणीति चोपड़ा के साथ एक अवॉर्ड कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए रितेश देशमुख ने मजाकिया तौर पर कहा था कि मद्रास कैफे के अभिनेता अब्राहम को इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं और इतना समय गुजारने के बाद भी उन्हें अभिनय नहीं आया। इस पर अब्राहम ने जवाब दिया, रितेश एक अच्छा दोस्त है और अवॉर्ड समारोहों में लोग एक-दूसरे का मजाक बनाते हैं। मैं इसे सहज तौर पर लेता हूं। रितेश एक अच्छा लड़का है और मैं चीजों को नकारात्मक रूप में नहीं लेता। रितेश और जॉन ने 2012 में हाउसफुल-2 में साथ काम किया था। जॉन की आने वाली फिल्म रॉकी हैंडसम है।

Home / Entertainment / Bollywood / जॉन अब्राहम ने इसलिए अवॉर्ड समारोहों को कहा सर्कस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो