scriptइस हिंदू सिंगर पर जमकर भड़क रहे लोग, अयोध्या में बीजेपी की हार से है कनेक्शन, जानें सच्चाई | ayodhya seat lost by BJP people angry at Hindu singer sonu nigam controversy | Patrika News
बॉलीवुड

इस हिंदू सिंगर पर जमकर भड़क रहे लोग, अयोध्या में बीजेपी की हार से है कनेक्शन, जानें सच्चाई

अयोध्या में बीजेपी हार गई है, जिसके बाद एक हिंदू सिंगर पर लोग काफी ज्यादा भड़क गए हैं। आइए इसके बारे में जानते हैं।

मुंबईJun 05, 2024 / 11:02 am

Gausiya Bano

sonu nigan tweet ayodhya

इस सिंगर पर यूजर्स ने उतारा गुस्सा

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा और बीजेपी नेताओं द्वारा चुनाव प्रचार में राम मंदिर का जिक्र करने के बाद भी बीजेपी सपा से हार गई है। लोगों के लिए यह सबसे ज्यादा शॉकिंग रिजल्ट रहा। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर सिंगर सोनू निगम का नाम सामने आया, जिस पर लोग काफी ज्यादा भड़क गए हैं। लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। हालांकि, सच्चाई तो यह है कि जिस काम के लिए लोग सोनू निगम पर भड़क रहे हैं वह उन्होंने किया ही नहीं है।

क्या है पूरा मामला?

अयोध्या में बीजेपी की हार के बाद सोशल मीडिया पर सोनू निगम नाम के ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया गया है। इसमें लिखा है, ‘जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया। पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी, उस पार्टी को अयोध्या में लोकसभा सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है। शर्मनाक है अयोध्यावासियों।’ यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद लोग सिंगर सोनू निगम को ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

अयोध्या में बीजेपी को सपा से हारते देख सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे मजे, मजेदार मीम्स हुए वायरल

क्या है सच्चाई?

ट्वीट करने वाले शख्स का पूरा नाम सोनू निगम सिंह है, लेकिन लोग यह ट्वीट बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम का समझ रहे हैं। नाम एक जैसा होने की वजह से लोग इस मामले से सोनू निगम को जोड़ रहे हैं, लेकिन उनका इससे कोई लेना देना नहीं है। ट्विटर अकाउंट सोनू निगम सिंह का है और उनके प्रोफाइल में साफ लिखा है कि वह पेशे से एक वकील हैं।
sonu nigam tweet fack check

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इस हिंदू सिंगर पर जमकर भड़क रहे लोग, अयोध्या में बीजेपी की हार से है कनेक्शन, जानें सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो