scriptRhea Chakraborty को सपोर्ट करना आयुष्मान खुराना को पड़ा भारी, Kangana बोलीं- चापलूस आउटसाइडर्स | ayushmann khurana supports rhea chakraborty trolled by kangana ranaut | Patrika News
बॉलीवुड

Rhea Chakraborty को सपोर्ट करना आयुष्मान खुराना को पड़ा भारी, Kangana बोलीं- चापलूस आउटसाइडर्स

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) ने सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया था। जिसके बाद पहले वो केआरके के निशाने पर आए, उसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के गुस्से का शिकार बने।

Aug 09, 2020 / 10:56 pm

Neha Gupta

Kangana says Ayushmann Khurana chaploos outisiders

Kangana says Ayushmann Khurana chaploos outisiders

नई दिल्ली | कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की लड़ाई बॉलीवुड के हर उस स्टार से बन जाती है जो स्टारकिड्स का सपोर्ट करते हैं। लेकिन हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) ने किसी स्टारकिड का नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का सपोर्ट कर दिया। जिसके बाद पहले वो केआरके के निशाने पर आए, उसके बाद कंगना रनौत के गुस्से का शिकार बने। कंगना ने आयुष्मान को भी चापलूस आउसाइडर्स कहकर पुकारा।

https://twitter.com/hashtag/RheaChakraborty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, बॉलीवुड स्टार्स पर कमेंट करने वाले प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने एक ट्वीट करके आयुष्मान खुराना को निशाने (KRK trolled Ayushmann Khurana) पर लिया। उन्होंने ट्वीट करते (KRK tweet) हुए लिखा- आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती और नेपो किड्स (Nepo Kids) का तीन वजहों से सपोर्ट किया है। पहला- उन्हें बॉलीवुड में सर्वाइव करना है। दूसरा- वो यशराज के आर्टिस्ट हैं। तीसरा- सुशांत उनका कॉम्पटीटर था। फिक्र मत करो खुराना। तुम्हारी फिल्में भी आएंगी (Ayushmann your films will also come) और लोग तुम्हे बढ़िया जवाब देंगे। शुभकामनाएं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1292431435060535296?ref_src=twsrc%5Etfw

कमाल के इस ट्वीट के जवाब में कंगना रनौत ने (Kangana Ranaut tweet) अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा- चापलूस आउटसाइडर्स (Kangana says Ayushmann Khurana chaploos outisiders) माफिया को सिर्फ एक कारण से सपोर्ट करते हैं औऱ वो है उनकी मध्यस्थता, उनसे किसी का खतरा नहीं है और वो इसका पूरा फायदा उठाते हैं कंगना और सुशांत सिंह राजपूत जैसे लोगों का मजाक बनाने में।

बता दें कि आयुष्मान खुराना भी आजकल लोगों के गुस्से का शिकार बन गए हैं। कारण हैं कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट (Ayushmann supports Rhea Chakraborty) कर दिया। आयुष्मान ने रिया के सुशांत वाले एक पोस्ट पर टूटा हुआ दिल वाला इमोजी बनाया था। जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। हालांकि कई आयुष्मान के फैंस उनके सपोर्ट में भी उतरे हैं।

गौरतलब हो कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही स्टारकिड्स लोगों के निशाने पर हैं। खासतौर से सुशांत के फैंस बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स को लगातार ट्रोल और बॉयकॉट करने की मांग करते रहते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Rhea Chakraborty को सपोर्ट करना आयुष्मान खुराना को पड़ा भारी, Kangana बोलीं- चापलूस आउटसाइडर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो