scriptटकला बन आयुष्‍मान खुराना ने ‘हाउसफुल 4’ को दी अनोखी बधाई, कहा- ‘बाला को पुकारा, बाला आ गया’ | Ayushmann Khurrana gives a new twist to Akshay Kumar's 'Bala' song | Patrika News
बॉलीवुड

टकला बन आयुष्‍मान खुराना ने ‘हाउसफुल 4’ को दी अनोखी बधाई, कहा- ‘बाला को पुकारा, बाला आ गया’

आयुष्मान खुराना ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है

Oct 08, 2019 / 03:38 pm

Vivhav Shukla

akshay_kumar_wishes_for_ayushmann_khurranas_next.jpg
नई दिल्ली ।अक्षय कुमार की मोस्‍ट अवेटेडट फिल्‍म हाउसफुल 4 सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है। यह फिल्‍म हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्‍म है। फिल्म के अब तक दो गाने जारी हो चुके हैं। पहला गाना ‘एक चुम्‍मा’ तो रिलीज होते ही वायरल हो गया था।वहीं दूसरा गाना ‘शैतान का साला’ भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इस गाने को 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं आयुष्मान खुराना ने भी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वीडियो को देखने के बाद अक्षय ने आयुष्मान की जमकर तारीफ की है।
https://twitter.com/akshaykumar/status/1181419556331499520?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, सोमवार को आयुष्मान ने एक वीडियो बनाकर शेयर किया था। इस वीडियो में आयुष्माना ‘बाला’ फिल्म के गेटअप में हैं और वो ग्रुप के साथ मजेदार डांस कर रहे हैं।साथ ही सब ‘बाला बाला’ चिल्ला रहे हैं और बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। वीडियो शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, बाला आ गया, अक्षय कुमार सर आपको शुभकामनाएं, हम भी जल्द आ रहे हैं।’ इस पोस्ट को देखने के बाद अक्षय ने आयुष्मान की जमकर तारीफ की। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘वाह बाला, कमाल कर डाला! ऑल द बेस्ट भाई’।
बता दें कि आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी ‘फिल्म’ बाला में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वे एक गंजे के रोल में दिखेंगे। उनकी फिल्म बाला 22 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं अक्षय की ‘हाउसफुल 4’ 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / टकला बन आयुष्‍मान खुराना ने ‘हाउसफुल 4’ को दी अनोखी बधाई, कहा- ‘बाला को पुकारा, बाला आ गया’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो