वाराणसी रेलवे स्टेशन पर 'नोज रिंग' पहने इस अवतार में दिखे 'आयुष्मान खुराना', ये है खास वजह
rohit sharma
| Updated: 20 Oct 2019, 03:56:30 PM (IST)
वाराणसी रेलवे स्टेशन पर 'नोज रिंग' पहने इस अवतार में दिखे 'आयुष्मान खुराना', ये है खास वजह

वाराणसी रेलवे से बाहर आते हुए दिखे आयुष्मान बदले-बदले लुक में नजर आए। दरअसल, आयुष्मान ने फिल्म के शूट के लिए नोज रिंग पहनी हुई थी। आयुष्मान खुराना फिल्म में गे का किरदार निभा रहे हैं। इसलिए आयुष्मान ने नोज रिंग पहनी है।

अभिनेता आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) इन दिनों वाराणसी में फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वाराणसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर फिल्म की शूटिंग चल रही है। आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस मानवी गगरू फिल्म में किरदार निभा रही हैं।

View this post on Instagram

Foliage love. 💚

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

रेलवे स्टेशन से बाहर आते हुए दिखे आयुष्मान बदले-बदले लुक में नजर आए। दरअसल, आयुष्मान ने फिल्म के शूट के लिए नोज रिंग पहनी हुई थी। आयुष्मान खुराना फिल्म में गे का किरदार निभा रहे हैं। इसलिए आयुष्मान ने नोज रिंग पहनी है।

आयुष्मान हमेशा से ही बॉलीवुड में यूनिक स्क्रिप्ट और रोल के लिए जानते जाते रहे हैं। 'विकी डोनर' से लेकर 'बधाई हो' जैसी फिल्मों में आयुष्मान ने अपना टैलंट साबित किया है। इस बार भी उनका किरदार अलग हटके है। फिल्म में दर्शकों को समलैंगिकता पर एक अहम मैसेज भी दिया जाएगा।

बता दें, फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग के कुछ हिस्से ही वाराणसी में शूट होंगे। फिल्म की बाकी शूटिंग दिल्ली में वाराणसी का रिक्रीएशन कर की जाएगी। फिल्म 2016 की हिट 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल है। फिल्म की कहानी गे लव स्टोरी पर आधारित है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह किरदार निभा रहे हैं।

View this post on Instagram

#WorldBookDay

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on