scriptOMG! MOLESTATION का शिकार हुई इलियाना डिक्रूज़, ट्विटर पर छलके दुख भरे आंसू… | baadshaho movie actress iliana dcruz molested by the men on traffice signal feel angry and tweet on the incident | Patrika News
बॉलीवुड

OMG! MOLESTATION का शिकार हुई इलियाना डिक्रूज़, ट्विटर पर छलके दुख भरे आंसू…

OMG! MOLESTATION का शिकार हुई इलियाना डिक्रूज़, ट्विटर पर छलके दुख भरे आंसू…

Aug 21, 2017 / 03:04 pm

Riya Jain

ileana dcruz

ileana dcruz

जहां एक ओर भारत में बेटी की रक्षा करने के वादे किए जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक बॅालीवुड की सिलेब्रिटी भी छेड़छाड़ जैसे घटिया अपराधों का शिकार बन रही हैं। हाल में बादशाहों फिल्म में नजर आने वाली लीड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ को ट्रेफिक सिग्नल के एक स्टॅाप पर लड़को के ग्रुप ने छेड़ा।
मामला ये था कि इलियाना डिक्रूज़ मुंबई के एक फेशन शो में हिस्सा लेने वाली थी जिस सिलसिले में वे अपनी कार में बैठकर शो की लोकेशन पर पहुंच रही थी। रस्ते में वे एक ट्रेफिक सिग्नल पर रुकी जहां लड़को के एक झुंड ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। खबर के मुताबिक एक लड़का तो उनकी गाड़ी के बोनट पर लेट गया।
इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस में तो शिकायत दर्ज नहीं कराई पर गुस्से भरा ट्वीट जरूर लिखा। उन्होंने लिखा की,-हम जिस दुनिया में रहते हैं, वो बेहद गंदी है। मैं पब्लिक फिगर हूं। मैं जानती हूं कि मुझे निजता जैसी सुविधा नहीं मिल सकती, लेकिन इससे किसी आदमी मेरे साथ बदतमीज़ी करने का अधिकार नहीं मिल जाता। आख़िरकार मैं जो भी हूं, पर हूं तो एक औरत।
इस पर बॅालीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी सहमती जताते हुए कहा की,-


बता दें इससे पहले भी इलियाना डिक्रूज़ ने बताया था कि उनके साथ 16 साल की उम्र में ईव टीज़िंग हुई थी। उस वक्त उन्होंने उस लड़के को पुलिस थाने में गिरफ्तार करवाया था।
जल्द ही इलियाना डिक्रूज़ की फिल्म बादशाहो रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज़ के अपोजिट अजय देवगन काम करेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / OMG! MOLESTATION का शिकार हुई इलियाना डिक्रूज़, ट्विटर पर छलके दुख भरे आंसू…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो