scriptशिल्पा के लिए लकी है बाबा रामदेव, पावर योगा ने दिया सेक्सी लुक | Baba Ramdev is lucky for Shilpa | Patrika News
बॉलीवुड

शिल्पा के लिए लकी है बाबा रामदेव, पावर योगा ने दिया सेक्सी लुक

शिल्पा का मानना है कि बाबा के पावर योगा के कारण ही वे अपनी पुरानी शेप में वापिस आ पाई है।बाबा रामदेव उनके लिए लकी मैस्कॉट है।

Jan 21, 2016 / 11:38 am

राखी सिंह

shilpa

shilpa

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने स्लिम और सेक्सी फिगर के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती है। शिल्पा अपने इस मेंटेंड फिगर का क्रेडिट बाबा रामदेव को देती है। अभी हाल ही में शिल्पा ने भी बाबा की योगा क्लास ज्वाइन की। योग शिविर में शिल्पा और बाबा ने एक साथ मंच पर योग किया।

शिल्पा ने बताया कि उन्होंने 2009 में जो योग की सीडी निकाली थी, उसे बड़ी सफलता मिली। सात साल बाद उन्होंने डाइट को लेकर एक किताब भी लिखी और रिलीज की जो उनके लिए लकी मैस्कॉट साबित हुई।

शिल्पा ने अपनी किताब ग्रेट इंडियन डाइट को बाबा से ही लॉन्च करवाया था। शिल्पा का मानना है कि बाबा के पावर योगा के कारण ही वे अपनी पुरानी शेप में वापिस आ पाई है।

इसके बाद अपने और बाबा रामदेव के योग करते हुए बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो शिल्पा ने अपने Instagram अकाउंट पर शेयर की है साथ ही उन्होंने ट्विटर पर बाबा रामदेव को थैंक्स कहते हुए लिखा है कि मैं बाबा रामदेव के समर्थन और आशीर्वाद से मैं बेहद उत्साहित हूं। लोगों ने उड़ाया मजाक हालांकि सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव और शिल्पा शेट्टी के योग की तस्वीरों का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / शिल्पा के लिए लकी है बाबा रामदेव, पावर योगा ने दिया सेक्सी लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो