scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बदूंकबाज ने दूसरे दिन की बंपर कमाई | Babumoshai Bandookbaaz Maintains Its Pace At The Box Office On Day 2 | Patrika News
बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बदूंकबाज ने दूसरे दिन की बंपर कमाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बदूंकबाज’ ने दूसरे दिन की बंपर कमाई, आप सोच भी नहीं सकते

Aug 27, 2017 / 02:18 pm

भूप सिंह

Babumoshai Bandookbaaz

Babumoshai Bandookbaaz

CBFC चीफ पहलाद निहलानी द्वारा 40 कट लगाने के बाद पास हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बेग अभिनीत फिल्म ‘बाबूमोशाय बदूंकबाज’ आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो गई है। कुशन नंदे द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 2.05 करोड़ रुपए की कमाई की है। जबकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बंपर उछाल देखने को मिला। फिल्म में अपने दूसरे दिन यानी पहले शनिवार को 4.05 करोड़ का बंपर कलेक्शन किया। इस तरह से नवाजुद्दीन की फिल्म पहले दो दिन में कुल 6.10 का कलेक्शन कर चुकी है। लेकिन नवाजुद्दीकी सिद्दीकी उम्मीद के मुताबिक बॉक्स आॅफिस पर कंचे नहीं खेल पाएं। ये फिल्म प्यार और वासना पर आाधरित है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बिदिता बेग, जतिन गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं। मुन्ना माइकल, मॉम, रईस, Haramkhor के बाद यह 2017 की पांचवीं फिल्म है।

इस फिल्म को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहुत कम समय में बनाया है और साथ ही इस फिल्म के कंम्पीटीशन में कोई दूसरी बड़ी फिल्म भी नहीं हैै। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बदूंकबाज’ का मुकाबला आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कैदी’ से है। फिल्म समीक्षकों और दर्शकों के रिव्यूज को देखते हुए नवाजुद्दीन की ये फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा कारोबार कर सकती है। इस फिल्म को लेकर अभी तक दर्शक किसी प्रकार की कोई बहस करते नजर नहीं आ रहे।

आने वाले रविवार के दिन में इस फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स मिलने की संभावना जताई जा रही हैं। फिल्म समीक्षक गिरीश जोहर ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत करते हुए बताया कि ‘बाबूमोशाय बदूंकबाज’ ने अपने पहले दिन लगभग 2.05 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए अपने पहले वीकेंड में लगभग 8 से 10 करोड़ की कमाई कर सकती है। वैसे भी बाबूमोशाय बदूंकबाज को बहुत चुनिंदा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। क्योंकि इस सप्ताह लगभग 8 से 10 फिल्में रिलीज हो रही हैं।

लगभग दो सप्ताह पहले रिलीज हुई टॉयलेट : एक प्रेम कथा बॉक्स आॅफिस पर अभी भी अच्छी कमाई कर रही है लेकिन इससे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म को कोई खास नुकसान नहीं होगा।

Home / Entertainment / Bollywood / नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बदूंकबाज ने दूसरे दिन की बंपर कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो