scriptBade Miyan Chote Miyan: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की दुबई में विशेष स्क्रीनिंग, सीटियों से गूंजा थिएटर, मिला दर्शकों का प्यार | Bade Miyan Chote Miyan tiger shroff and akshay kumar dubai screening latest news updates | Patrika News
बॉलीवुड

Bade Miyan Chote Miyan: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की दुबई में विशेष स्क्रीनिंग, सीटियों से गूंजा थिएटर, मिला दर्शकों का प्यार

Bade Miyan Chote Miyan Dubai Screening: दुबई में आयोजित एक विशेष स्क्रीनिंग में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला।

मुंबईApr 10, 2024 / 10:22 pm

Saurabh Mall

bade_miyan_chote_miyan_movie_updates.jpg

Bade Miyan Chote Miyan Movie

Bade Miyan Chote Miyan Movie: अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद पर रिलीज होने को तैयार है। दुबई में आयोजित विशेष स्क्रीनिंग में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने खूब सुर्खियां बटोरी। दुबई में प्रीमियर के दौरान दर्शकों को “बड़े मियां छोटे मियां” बहुत पसंद आई और वे कहते दिखे कि यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्‍म है।

एक सूत्र ने कहा कि दर्शक अक्षय और टाइगर के एक्शन दृश्यों को पसंद कर रहे थे और थिएटर पूरे समय सीटियों की आवाज से गूंजता रहा, यहां तक (Bade Miyan Chote Miyan) कि गानों पर भी लोग झूमते दिखे।
फिल्‍म “बड़े मियां छोटे मियां” को भारत में इसकी एडवांस बुकिंग के साथ शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सभी का दिल जीत रही है।

ये भी पढ़ें: Arbaaz Khan की दूसरी पत्नी Shura Khan का 14 सेकंड का वीडियो वायरल
यह फिल्म (Bade Miyan Chote Miyan) 11 अप्रैल को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

Home / Entertainment / Bollywood / Bade Miyan Chote Miyan: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की दुबई में विशेष स्क्रीनिंग, सीटियों से गूंजा थिएटर, मिला दर्शकों का प्यार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो