scriptबेहद 2 का पहला प्रोमो आया सामने, माया का किरदार फिर जिएंगी जेनिफर विंजेट | Beyhadh 2 First Promo Launch : Jennifer Winget in Maya Role | Patrika News
बॉलीवुड

बेहद 2 का पहला प्रोमो आया सामने, माया का किरदार फिर जिएंगी जेनिफर विंजेट

Jennifer Winget Beyhadh 2 First Promo : छोटे पर्दे का पॉपुलर शो बेहद का सीजन 2 ( Beyhadh 2 ) जल्द ही टीवी स्क्रीन पर नजर आएगा। सीरियल ‘बेहद 2’ का पहला प्रोमो सामने आ गया है। बेहद 2 में एक बार फिर जेनिफर विंगेट ( Jennifer Winget ) नजर आएंगी।

मुंबईOct 01, 2019 / 07:44 pm

rohit sharma

promo
छोटे पर्दे का पॉपुलर शो बेहद का सीजन 2 ( Beyhadh 2 ) जल्द ही टीवी स्क्रीन पर नजर आएगा। सीरियल ‘बेहद 2’ का पहला प्रोमो सामने आ गया है। बेहद 2 में एक बार फिर जेनिफर विंगेट ( Jennifer Winget ) नजर आएंगी।
माया का किरदार तो आपको याद ही होगा। अगर याद नहीं है तो इस शो का प्रोमो ( Beyhadh 2 Promo ) देखिए। बेहद 2 में भी जेनिफर विंजेट फिर माया का किरदार निभाती नजर आएंगी।
बेहद 2 का प्रोमो लांच होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शो का प्रोमो बहुत ही खतरनाक है। साथ ही माया का किरदार निभाने वाली जेनिफर विंगेट भी बहुत डरावनी नजर आ रही हैं।
शो के प्रोमो से पहले जेनिफर ने माया के किरदार की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। वहीं, अब चैनल ने भी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शो का प्रोमो शेयर किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / बेहद 2 का पहला प्रोमो आया सामने, माया का किरदार फिर जिएंगी जेनिफर विंजेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो