scriptभूल भुलैया 3 की शूटिंग से पहले ‘रूह बाबा’ ने की पूजा, एक्टर ने बताया करियर की सबसे बड़ी फिल्म… | Bhool Bhulaiya 3 kartik aryan worshiped before starting shoot of new film | Patrika News
बॉलीवुड

भूल भुलैया 3 की शूटिंग से पहले ‘रूह बाबा’ ने की पूजा, एक्टर ने बताया करियर की सबसे बड़ी फिल्म…

Bhool Bhulaiya 3: भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने पूजा कर उसकी फोटो शेयर की। एक्टर ने मूवी को अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया।

मुंबईMar 09, 2024 / 03:11 pm

Suvesh Shukla

Bhool Bhulaiya 3 kartik aryan worshiped before starting shoot of new film

Kartik Aryan Started Bhool Bhulaiya 3 Shooting

Bhool Bhulaiya 3: भूल भुलैया 3 की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 के साथ अपनी सबसे बड़ी हिट देने के बाद तीसरे पार्ट भूल भुलैया 3 के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्टर आज ने अपने इंस्टाग्राम पर भगवान का आशीर्वाद लेते हुए अपनी तस्वीर शेयर की और बताया कि वह अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Shubharambh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जब कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 में अक्षय कुमार की जगह ली तो दर्शकों ने उन्हें मिसफिट कहा था। उनकी स्किल्स पर संदेह किया। लेकिन उन्होंने सबको गलत साबित कर दिया और अब प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह अपने किरदार रूह बाबा के साथ स्क्रीन पर क्या जादू करते हैं।
यह भी पढ़ें

डॉली सोही ने अपने लास्ट पोस्ट में मांगी थी ये दुआ, पढ़कर फैंस की आंखें हुई नम


कार्तिक आर्यन एनिमल की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे, निर्माताओं ने कुछ दिन पहले तृप्ति को भूल भुलैया 3 का चेहरा होने के बारे में बड़ी घोषणा की थी। एनिमल के बाद यह तृप्ति की सबसे बड़ी फिल्म है। तृप्ति और कार्तिक पहली बार भूल भुलैया 3 में काम करते नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / भूल भुलैया 3 की शूटिंग से पहले ‘रूह बाबा’ ने की पूजा, एक्टर ने बताया करियर की सबसे बड़ी फिल्म…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो