scriptशूटिंग के दौरान गड़बड़ न हो, इसके लिए ये ‘टोटका’ अपनाती है भूमि, खुद को कई घंटों तक करती है बंद और… | bhumi pednekar lock herself in room before pati patni aur who shoot | Patrika News
बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान गड़बड़ न हो, इसके लिए ये ‘टोटका’ अपनाती है भूमि, खुद को कई घंटों तक करती है बंद और…

भूमि ने खुद को शूटिंग से कुछ घंटे पहले एक कमरे में बंद कर लिया था।

मुंबईJul 09, 2019 / 08:57 am

Riya Jain

bhumi pednekar lock herself in room before pati patni aur who shoot

bhumi pednekar lock herself in room before pati patni aur who shoot

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) देश की टॅाप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जल्द ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ ( pati patni aur woh ) में नजर आएंगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। इसी के चलते एक्ट्रेस 2 दिन पहले लखनऊ पहुंच चुकी हैं। लेकिन हाल में एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। प्रोडक्शन टीम की मानें तो भूमि ने रोल की तैयारी करने के लिए खुद को शूटिंग से कुछ घंटे पहले एक कमरे में बंद कर लिया था। उन्होंने कुछ घंटे तक खुद को अकेले कमरे में बंद रखा था।

bhumi-pednekar-lock-herself-in-room-before-pati-patni-aur-who-shoot

पर इसके पीछे की वजह खास है। बहुत लोग इस बात को नहीं जानते हैं कि भूमि फिल्म की फाइनल शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ट्रैवल करती हैं। यह उनका तैयारी करने का तरीका है। इससे वह शूटिंग प्लेस के माहौल में खुद को फिट करती हैं और किरदार को खुद में उतारती हैं। उनकी अगली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग से 2 पहले वह लखनऊ पहुंच गईं। उन्होंने शहर के माहौल को अच्छी तरह ऑब्जर्व किया और इसके बाद खुद को होटल के कमरे में बंद कर लिया।

 

bhumi-pednekar-pati-patni-aur-who-shoot

जिस दौरान भूमि खुद को कमरे में बंद रखती हैं वह उस दौरान उन सारी चीजों को वापस मैमोराइज कर रही होती हैं। उन्होंने सिर्फ प्रोडक्शन क्रू से बातचीत को लिए गेट खोला। सुबह भी उन्होंने 6 बजे से खुद को कमरे में बंद रखा और दोपहर तक बाहर नहीं आईं। भूमि शूटिंग से एक दिन पहले हमेशा ऐसा करती हैं।

 

bhumi-pednekar-pati-patni-aur-who-movie

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में भूमि पेडनेकर के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अनन्या पांडे ( ananya pandey ) भी लीड किरदार में हैं।इसके अलावा भूमि जल्द ही फिल्म ‘सांड की आंख’ ( saand ki aankh ) में भी नजर आएंगी।

 

Home / Entertainment / Bollywood / शूटिंग के दौरान गड़बड़ न हो, इसके लिए ये ‘टोटका’ अपनाती है भूमि, खुद को कई घंटों तक करती है बंद और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो