scriptबिग बॉस का अगला सीजन इस दिन से टेलीकास्ट, इसलिए खास रहेगा यह शो | Big boss 14 may premiere telecast on tv salman khan show more updates | Patrika News
बॉलीवुड

बिग बॉस का अगला सीजन इस दिन से टेलीकास्ट, इसलिए खास रहेगा यह शो

बिग बॉस का अगला सीजन इस दिन से टेलीकास्ट, इसलिए खास रहेगा यह शो

मुंबईAug 03, 2020 / 07:59 pm

Subodh Tripathi

बिग बॉस 14

बिग बॉस 14

टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 अगले माह टेलीकास्ट होने की संभावना है। जानकारी के अनुसार सलमान खान के शो का 14 वां सीजन टीवी पर 20 सितंबर से शुरू हो सकता है। हालांकि मेकर द्वारा अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन इस शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं।
बता दें कि कोरोना वायरस के चलते अब इस शो में काफी बदलाव नजर आएंगे। इस शो में आपको जंगल की थीम देखने को मिलेगी। जिसके चलते घर को जंगल की तरह सजाया गया है। शो में मेन हाईलाइट लॉकडाउन होगा और शो की टैगलाइन भी “बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग” हो सकती है। कुल मिलाकर अब यह शो दर्शकों के लिए पिछले सभी शो से काफी अलग होगा। इस शो में कोरोना वायरस के चलते सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य नियमों का पालन भी किया जाएगा। शूटिंग में भी पूरे एतिहात बरते जाएंगे और ऐसे कंटेंस्टेंट को शो में नहीं लिया जाएगा। जिनकी ट्रेवल हिस्ट्री होगी। शो में जाने से पहले हर कंटेंस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा। इस बार एलिमिनेशन हाइजीन गाइडलाइंस बेस्ड होगा। इस शो को लेकर निया शर्मा, विवियन डिसेना, सुगंधा मिश्रा, अविनाश मुखर्जी, शिरीन मिर्जा जैसे सेलेब्स के शामिल होने के नाम सामने आ रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बिग बॉस का अगला सीजन इस दिन से टेलीकास्ट, इसलिए खास रहेगा यह शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो