scriptBB11: जेल जाने पर बुरी तरह खिसियाई बंदगी, हिना को रात में सारे बाल काटने की दी धमकी… | bigg boss 11 bandagi irritated by hina khan going to cut her hair | Patrika News
बॉलीवुड

BB11: जेल जाने पर बुरी तरह खिसियाई बंदगी, हिना को रात में सारे बाल काटने की दी धमकी…

BB11: जेल जाने पर बुरी तरह खिसियाई बंदगी, हिना को रात में सारे बाल काटने की दी धमकी…

Dec 01, 2017 / 03:01 pm

Riya Jain

bigg boss 11

bigg boss 11

बिग बॅास 11 का खेल अब बुरी तरह खेला जा रहा है। खेल में हर कोई गंदगी पर उतर आया है। लेकिन इस बार बंदगी और पुनीश घर में सबसे बुरा खेलते दिखाई दिए। बता दें टास्क के दौरान जब हिना ने बंदगी की आखों में गलती से मिर्ची डाल दी उसके बाद से ही बंदगी बुरी तरह चिड़ गई। उन्होंने बदला लेते हुए अगले दिन हिना के बाल असलियत में काट दिए।
हांलाकि की टास्क की विजेता टीम बंदगी वाली रही लेकिन इन सबके बावजूद घरवालों ने बंदगी और पुनीश को जेल में भेजने का फैसला किया। यूं देखा जाए तो गलती दोनों जगह पर हुई थी लेकिन इसके बावजूद बंदगी लगातार कहती रही की मेरी जगह हिना ही जाएगी। और उन्होंने जेल जाने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद बिग बॅास के दूसरे आदेश पर बंदगी पुनीश जेल गए। लेकिन जाते जाते बंदगी ने कह डाली बड़ी बात। बंदगी ने गुस्से में आकर कहा की वे आज हिना को मार देंगी, इस बात पर शिल्पा भी चौंक गई। इसके बाद उन्होंने कहा की वे हिना के चोटी काटेंगी और अर्शी के सर पर बोतल मारेंगी। लगता है जेल जाने के डर से बंदगी और पुनीश पागल हो गए है तभी तो गुस्से से तिलमिला रहे हैं। अब आज के एपिसोड में पता चलेगा की बंदगी क्या सचमुच इतनी बड़ी हरकत कर पाती है या इस बात को सिर्फ बोलने का दम रखती है। वहीं हिना ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर लिया है।
इसके अलावा बता दें आने वाले वक्त में कैप्टेंसी के लिए इस बार प्रियांक और विकास का चयन किया जाएगा। और दोनों के बीच का मुकाबला इस बार काफी एंटरटेनिंग होने वाला है। क्योंकि इस बार के टास्क में कंटेस्टेंट्स इन दोनों के लिए नाचेंगे। अब देखना दिलचस्प होगा की कौन इस खेल में जीतकर इस बार कैप्टेंसी का ताज पहनता है।

Home / Entertainment / Bollywood / BB11: जेल जाने पर बुरी तरह खिसियाई बंदगी, हिना को रात में सारे बाल काटने की दी धमकी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो