scriptOMG!अब ये भाभीजी अपने घर पर नहीं BIGG BOSS 11 के घर बनाएंगी लड्डू के भइया के लिए खाना… | bigg boss 11 new contestant shilpa shinde babhiji ghar par hai actress | Patrika News
बॉलीवुड

OMG!अब ये भाभीजी अपने घर पर नहीं BIGG BOSS 11 के घर बनाएंगी लड्डू के भइया के लिए खाना…

OMG!अब ये भाभीजी अपने घर पर नहीं BIGG BOSS 11 के घर बनाएंगी लड्डू के भइया के लिए खाना…

Aug 31, 2017 / 12:45 pm

Riya Jain

shilpa shinde

shilpa shinde

शो भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी अब जल्द ही बिग बॅास 11 के घर में प्रवेश करन वाली हैं। जी हम बात कर रहे हैं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट बन गई है।

साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी की बिग बॅास शो के निर्माताओं ने उन्हें इस सीजन का हिस्सा बनाने के लिए काफी मोटी रकम फीस के तौर पर दी है।

खबरों की माने तो कहा जा रहा है की शिल्पा शिंदे को एक एपिसोड की 4 लाख रुपये ऑफर किए जाएंगे। साथ ही शिल्पा बतौर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट बिग बॅास में भाग लेंगी।

Hi🌺

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shindei) on

बता दें शिल्पा शिंदे एंड टीवी के शो भाभीजी घर पर हैं सीरियल से काफी मशहूर हुई थी। लेकिन शो के निर्माताओं से एक विवाद होने के कारण शिल्पा ने शो छोड़ दिया था। साथ ही शिल्पा सब टीवी के मशहूर सीरियल ‘चिड़ियाघर’ में भी काम कर चुकी हैं।

सलमान करेंगे होस्ट
एक बार फिर इस शो में सल्लू मिया कंटेस्टेंट्स कि खिंचाई करते दिखाई देंगे। हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज़ किया गया है। और खास बात तो ये है कि इस प्रोमो में सलमान अपनी शादी को लेकर अपने पड़ोसी से ही भिड़ गए हैं।

बिग बॅास में होगा पड़ोसियों के बीच मुकाबला
बिग बॅास के प्रोमो में सलमान घर के पेड़ों में पानी देते हैं, उसी बीच उनकी पड़ोसी उन्हें ताना देती हुई कहती है कि अगर उन्होंने शादी कर ली होती तो इस तरह घर का काम नहीं करना पड़ता। इस पर सलमान अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं कि अगर आपने शादी ना की होती तो आज में आपसे शादी कर लेता।

खेर उनका अंदाज तो हमेशा से ही निराला रहा है। पर देखना ये है कि इस बार बिग बॅास के प्रतियोगी एक दूसरों से किस अंदाज में मिलते हैं।

इस बार 1 नहीं 2 बिग बॅास के घर होंगे
बता दें कि बिग बॅास 11 इस बार नई-पड़ोसी थीम लाया है जिसके चलते बिग बॅास में 1 नहीं बल्कि 2 घर बनवाए जाएंगे हैं। थीम को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॅास में आते ही कंटस्टेंट्स को दो अलग अलग घरों में भेज दिया जाएगा।

साथ ही इस बार बिग बॅास में उन आम लोंगो को बुलाया जाएगा जो कि सोशल मीडिया साइट्स पर खासा चर्चित हैं।

अब तो बस जल्द से जल्द इस शो के शुरु होने का इंतजार है। बता दें हाल ही में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हुई थी जो कि बॅाक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। जल्द ही सलमान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है, उम्मीद करते हैं कि ये फिल्म सलमान के पिछले नुकसान की भरपाई कर पाए।

 

 

Home / Entertainment / Bollywood / OMG!अब ये भाभीजी अपने घर पर नहीं BIGG BOSS 11 के घर बनाएंगी लड्डू के भइया के लिए खाना…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो