scriptपूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान को ड्रग्स के साथ किया गया गिरफ्तार | Bigg Boss 7 contestant Azaz Khan is Arrested | Patrika News
बॉलीवुड

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान को ड्रग्स के साथ किया गया गिरफ्तार

एजाज बिग बॉस से चर्चा में आए। बिग बॉस में साथी कन्टेस्टेंट अली के साथ मारपीट करने के आरोप में वे घर से निकाले गए थे।

Oct 23, 2018 / 04:04 pm

Rahul Yadav

Ajaz khan

Ajaz khan

एक्टर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को मुंबई की नारकोटिक्स पुलिस ने ड्रग्‍स के साथ सोमवार की देर रात को गिरफ्तार किया। एएनआई के अनुसार उनके पास बैन मादक पदार्थ पाए गए थे। उनके पास से प्रतिबंधित ड्रग्स (एक्सटेसी) की 8 गोलियां बरामद हुईं। इस बात की जानकारी एएनआई ने ट्वीट करके दी।

https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बरामत हुईं ड्रग्स की गोलियां

एएनआई ने ट्वीट कर लिखा, एक्टर अजाज खान को एक होटल में मुंबई पुलिस के नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार कर लिया है। ट्वीट के मुताबिक, इस दौरान उनके पास नशीले पदार्थ पाए गए थे। इसके साथ ही प्रतिबंधित ड्रग्स की 8 गोलियां भी बरामद की गई है। सूत्रों के मुताबिक, गोलियों का वजन 2.3 ग्राम है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत तकरीबन 2.2 लाख रुपए है। एजाज के दो मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं। एजाज बिग बॉस-7 में साथी कन्टेस्टेंट के साथ मारपीट के बाद सुर्खियों में आए थे।

Ajaz khan

बिग बॉस से निकाले गए थे

एजाज बिग बॉस से चर्चा में आए। बिग बॉस में साथी कन्टेस्टेंट अली के साथ मारपीट करने के आरोप में वे घर से निकाले गए थे। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ पर अपना एपिसोड टेलिकॉस्ट न होने पर भी उन्होंने नाराजगी जताई थी। नाराज एजाज ने कपिल शर्मा पर भी जमकर भड़ास निकाली थी। कहा था कि कपिल खुद को शाहरुख और सलमान खान समझने लगे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान को ड्रग्स के साथ किया गया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो