script6000 लड़कियों को रिजेक्ट कर चुके प्रभास इस एक्ट्रेस के हैं दीवाने… | birthday boy prabhas had a crush on deepika padukone | Patrika News
बॉलीवुड

6000 लड़कियों को रिजेक्ट कर चुके प्रभास इस एक्ट्रेस के हैं दीवाने…

6000 लड़कियों को रिजेक्ट कर चुके प्रभास इस एक्ट्रेस के हैं दीवाने…

Oct 23, 2017 / 11:21 am

Riya Jain

prabhas and deepika padukone

prabhas and deepika padukone

जैसा की हम सब जानते हैं बाहुबली फिल्म की शानदार सफलता के बाद प्रभास अब ग्लोबल स्टार बन चुके हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि प्रभास की पर्सनल लाइफ कैसी है और वह शादी कब करेंगे। पर क्या आप जानते हैं 6000 शादी के प्रस्ताव ठुकरा चुके प्रभास का दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए धड़कता है।

बाहुबली 2 में अपने किरादार और एक्ट‍िंग से लाखों लड़कियों का दिल जीत चुके प्रभास को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत पसंद हैं। इस बात का खुलासा खुद बाहुबली यानी प्रभास ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। जी हां, उन्होंने खुद बताया की उनका सीक्रेट क्रश दीपिका पादुकोण हैं। प्रभास ने बताया कि उन्हें दीपिका पादुकोण बेहद पसंद हैं और वह एक फिल्म तो जरूर उनके साथ करना चाहते हैं।

बता दें बाहुबली फिल्म की वजह से प्रभास ने अभी तक शादी नहीं की है। वह अब तक 6000 शादी के रिश्ते ठुकरा चुके हैं। प्रभास और बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की ये साथ में तीसरी फिल्म थी। इससे पहले 2005 में दोनों ने साथ छत्रपति‍ बनाई थी। हालांकि इस फिल्म से इनको बाहुबली जैसी शानदार सक्सेस नहीं मिली।

बता दें जल्द ही प्रभास एक्ट्रेस श्रद्घा कपूर के साथ उनकी अगली फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म के सिलसिले में हाल में श्रद्धा प्रभास से मिलने पहुंची थीं।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास से हुई इस मुलाकात के बारे में श्रद्धा ने बताया। श्रद्धा ने प्रभास की तारीफ करते हुए कहा की वे बहुत अच्छे से मिले और मिलते ही उन्होंने पहला सवाल किया,- आप थक गई हैं, आपको भूख लगी होगी, चलिए खाना खाते हैं’। इतना सुनते ही श्रद्धा उनसे इंप्रेस हो गई। श्रद्धा ने बताया की,- मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि वे भी मेरी ही तरह फूडी हैं। तो इससे ये कहना साफ होगा की सेट पर इनकी खूब दोस्ती जमने वाली है।

श्रद्धा ने बताया कि प्रभास ने उनके लिए आंध्र प्रदेश की मशहूर बिरयानी मंगवाई जो की प्रभास की भी फेवरेट है। इसके बाद उन्होंने सात तरह की चटनी के साथ एक डोसा मंगवाया। इन सब से तो लगता है की इनकी ये पहली मुलाकात काफी अच्छी रही है। बता दें इन दिनों श्रद्धा फिल्म साहो के लिए फिटनैस ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

बता दें फिल्म साहो का फिल्म टीजर लॅान्च हो चुका है। इस फिल्म को 2018 में रिलीज किया जाएगा। बता दें इस फिल्म की 30% शूटिंग हो चुकी हैं। लेकिन इस फिल्म में अभी श्रद्धा का पूरा शूट बाकी है। अब श्रद्धा जल्द ही टीम के साथ जुड़कर अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर देंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / 6000 लड़कियों को रिजेक्ट कर चुके प्रभास इस एक्ट्रेस के हैं दीवाने…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो