scriptहोटल में प्रपोज,नकली अंगूठी, गुपचुप सगाई, कुछ ऐसी है ऐश्वर्या-अभिषेक की लव स्टोरी | Birthday special Aishwarya Rai: unknown facts about Abhishek Aish love | Patrika News
बॉलीवुड

होटल में प्रपोज,नकली अंगूठी, गुपचुप सगाई, कुछ ऐसी है ऐश्वर्या-अभिषेक की लव स्टोरी

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) का एक नवंबर को जन्मदिन है। वह इस बार अपना 46वां जन्मदिन (Aishwarya Rai Birthday) मनाएंगी।

मुंबईOct 31, 2019 / 07:49 pm

Mahendra Yadav

Abhishek and Aishwarya

Abhishek and Aishwarya

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) का एक नवंबर को जन्मदिन है। वह इस बार अपना 46वां जन्मदिन (Aishwarya Rai Birthday) मनाएंगी। अभिषेक बच्चन ने ऐश के बर्थडे के लिए खास प्लान बनाया है। रिपोर्ट के अनुसार वे रोम में ऐश का बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक है। बता दें कि पहले अभिषेक की सगाई करिश्मा कपूर से हुई थी लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई। इसके बाद ऐश्वर्या उनकी जिंदगी में आईं।

यहां हुई थी पहली मुलाकात:
अभिषेक और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात साल 2000 में हुई थी, जब वे फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ की शूटिंग कर रहे थे। इन दोनों ने फिल्म ‘कुछ न कहो’ में काम किया था। हालांकि इससे पहले वे एक बार वर्ष 1997 में फिल्म ‘और प्यार हो गया’ के सेट पर मिले थे। उस वक्त ऐश्वर्या इस फिल्म में बॉबी देओल के साथ काम कर रही थीं।

होटल में प्रपोज,नकली अंगूठी, गुपचुप सगाई, कुछ ऐसी है ऐश्वर्या-अभिषेक की लव स्टोरी

ऐसे किया प्रपोज
ऐश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अभिषेक ने उन्हें फिल्म ‘गुरू’ की शूटिंग के दौरान प्रपोज किया था। वे न्यूयॉर्क एक होटल में थे, जिसकी बालकनी में अभिषेक ने ऐश को घुटनों के बल बैठकर हॉलीवुड स्टाइल में प्रपोज किया था।
प्रपोज किया थ लेकिन वो अंगूठी डायमंड या गोल्ड की नहीं बल्कि नकली थी। दरअसल, उस वक्त अभिषेक और ऐश्वर्या फिल्म ‘गुरू’ की शूटिंग कर रहे थे। दोनों शूटिंग में इतने व्यस्त थे कि अभिषेक को अंगूठी खरीदने का टाइम न

होटल में प्रपोज,नकली अंगूठी, गुपचुप सगाई, कुछ ऐसी है ऐश्वर्या-अभिषेक की लव स्टोरी

नकली अंगूठी दी थी:
एक इंटरव्यू में अभिषेक ने खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने ऐश को साल 2007 में एक अंगूठी के साथ प्रपोज किया थ लेकिन वो अंगूठी डायमंड या गोल्ड की नहीं बल्कि नकली थी। दरअसल, उस वक्त अभिषेक और ऐश्वर्या फिल्म ‘गुरू’ की शूटिंग कर रहे थे। दोनों शूटिंग में इतने व्यस्त थे कि अभिषेक को अंगूठी खरीदने का टाइम नहीं मिला। इस वजह से उन्होंने शूटिंग के लिए यूज हो रही नकली रिंग देकर ही ऐश्वर्या को प्रपोज किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / होटल में प्रपोज,नकली अंगूठी, गुपचुप सगाई, कुछ ऐसी है ऐश्वर्या-अभिषेक की लव स्टोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो