scriptसलमान से पंगा लेकर पछताते हैं अरिजीत सिंह, कई बार मांगी माफी लेकिन नहीं पिघले भाईजान, ये था पूरा किस्सा | Birthday Special: Arijit Singh and Salman Khan Fight Controversy | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान से पंगा लेकर पछताते हैं अरिजीत सिंह, कई बार मांगी माफी लेकिन नहीं पिघले भाईजान, ये था पूरा किस्सा

Arijit Singh आज अपना 32वां Birthday मना रहे हैं।

मुंबईApr 25, 2019 / 09:29 am

Riya Jain

सलमान से पंगा लेकर आज भी पछताते हैं अरिजीत सिंह, कई बार मांगी माफी लेकिन नहीं पिघले भाईजान, ये था पूरा किस्सा

सलमान से पंगा लेकर आज भी पछताते हैं अरिजीत सिंह, कई बार मांगी माफी लेकिन नहीं पिघले भाईजान, ये था पूरा किस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर Arijit Singh आज अपना 32वां Birthday मना रहे हैं। अरिजीत की आवाज देश के हर एक शख्स के दिल में बसी है। उनकी आवाज का आज हर कोई कायल है। लेकिन कोई है जिसे अरिजीत की आवाज से नफरत है। वह कोई और नहीं बल्कि बॅालीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार Salman Khan है।

birthday-special-arijit-singh-and-salman-khan-fight-controversy

सलमान खान को अरिजीत की आवाज बिल्कुल पसंद नहीं है। उनकी किसी भी फिल्म में अरिजीत के गाने नहीं सुनाई देते। दरअसल, उनके नफरत की वजह अरिजीत की बुरी आवाज नहीं है। इसके पीछे की वजह कुछ और है।

 

arijit-singh-and-salman-khan-fight-controversy

दरअसल, 2014 के एक अवॉर्ड फंक्शन में अरिजीत को ‘आशिकी 2’ के गाने ‘तुम ही हो’ के लिए अवॉर्ड मिलना था। इस अवॉर्ड शो की मेजबानी सलमान खान कर रहे थे। जब अवॉर्ड लेने के लिए अरिजीत सिंह का नाम बुलाया गया तो पता चला वो अपनी सीट पर ही सो गए हैं। किसी ने उन्हें उठाया और वो अस्त-व्यस्त अवस्था में अवॉर्ड लेने आए। अरिजीत इस दौरान लोअर-शर्ट और पैर में चप्पल पहन कर स्टेज पर पहुंच गए थे। सलमान खान ने उनकी खिंचाई करते हुए पूछा कि ‘क्या आप सो गए थे?’ इस पर अरिजीत सिंह ने कह दिया ‘आप लोगों ने तो मुझे सुला ही दिया’।

 

arijit-singh-and-salman-khan-fight

सलमान खान अरिजीत के इसी कमेंट से नाराज हो गए। हालांकि उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान नाराजगी जाहिर नहीं की लेकिन उस दिन के बाद से सलमान खान ने अरिजीत सिंह के साथ कभी काम नहीं किया. अरिजीत ने अपने इस बर्ताव के लिए सलमान से कई बार खुलेआम माफी भी मांगी लेकिन सलमान ने कभी उन्हें माफ नहीं किया।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान से पंगा लेकर पछताते हैं अरिजीत सिंह, कई बार मांगी माफी लेकिन नहीं पिघले भाईजान, ये था पूरा किस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो