अच्छे-अच्छों को क्लीन बोल्ड कर चुके हरभजन अब गाने में अजमाने जा रहे हाथ, मिथुन करेंगे गाना कंपोज

Riya Jain

Publish: Jul, 03 2018 03:05:29 PM (IST) | Updated: Jul, 03 2018 04:31:52 PM (IST)

बॉलीवुड
अच्छे-अच्छों को क्लीन बोल्ड कर चुके हरभजन अब गाने में अजमाने जा रहे हाथ, मिथुन करेंगे गाना कंपोज

हरभजन सिंह आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। खबरों के मुताबिक जल्द ही हरभजन अपना एक गाना लॅान्च करने वाले हैं। यह गाना वह मिथुन के साथ कंपोज करेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के जानें-मानें खिलाड़ी हरभजन सिंह आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। देश के बेहतरीन बॅालर्स में से एक भज्जी खेल के अलावा कई नई तरह की चीजों में दिलचस्पी दिखाते आए हैं। कभी रिएलिटी शोज से तो कभी डांसिंग में वह खुदको आजमाते चुके हैं। और अब वह सिंगिंग में भी खुद को आजमा रहे हैं। खबरों के मुताबिक जल्द ही हरभजन अपना एक गाना लॅान्च करने वाले हैं। यह गाना वह मिथुन के साथ कंपोज करेंगे। बता दें यह गाना देश के कुछ हीरोज को समर्पित होगा।

इन दिनों हरभजन गाने की रिहर्सल कर रहे हैं। यह गाना हिंगलिश में गाया जाएगा। हाल में जब इस बारे में मिथुन से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया, हरभजन मेरे बहुत ही करीबी मित्र हैं। हम काफी समय से एक दूसरे के साथ काम करने का मौका ढूंढ रहे थे। मैं और हरभजन गाने के बेहद शौकीन रहे हैं। बस हम एक मौके की तलाश कर रहे थे और अब वह मौका मिल गया है।

न केवल सिंगिंग बल्कि हरभजन जल्द ही एक पंजाबी फिल्म में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कुछ वक्त पहले वर्ल्ड म्यूजिक डे के मौके पर हरभजन ने अपना एक वीडियो ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में वह मशहूर गायक किशोर कुमार का गीत 'इंतहा हो गई इंतज़ार की...' गाते हुए नजर आ रहे थे। बता दें कि भज्जी ने इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा था, 'संगीत लोगों को जोड़ने का सबसे अच्छा साधन है। किशोर कुमार का गाना 'इंतहा हो गई इंतज़ार की...'मेरा सबसे पसंदीदा गाना है। मुझे बताइए आपका पसंदीदा गीत कौन-सा है, म्यूजिक को फैलाओ, प्यार फैलाओ।'

पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने भज्जी के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा,'ना भज्जी ना करो, तुस्सी ना गाओ। इन दिनों हर कोई सिंगर बन रहा है, लेकिन मुश्किल यह है कि हम क्रिकेटर नहीं बन सकते हैं। तुम हमारे पेट पर लात मत मारो।' फिर भज्जी ने जवाब में लिखा 'हाहाहाहा, मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है। जिसका काम वही कर सकता है। मैं उम्मीद करता हूं कि आप मजे में हो।

 

Ad Block is Banned