scriptइस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग साजिश रच कर दिया था बॉबी देओल का कॅरियर बर्बाद, यहां जानें वो घिनौना राज | Birthday Special Kareena shahid destroyed The Career of Bobby Deol | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग साजिश रच कर दिया था बॉबी देओल का कॅरियर बर्बाद, यहां जानें वो घिनौना राज

करीना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर किया बॉबी का कॅरियर तबाह, बर्थडे प्लान किया रीविल…

मुंबईJan 28, 2019 / 12:39 pm

भूप सिंह

Bobby Deol

Bobby Deol

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉबी के लिए पिछला साल बहुत खास रहा था क्योंकि उनकी 3 फिल्में ‘पोस्टर ब्यॉय’, ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ और ‘रेस-3’ रिलीज हुई थी। इन फिल्मों में बॉबी के काम की भी खूब तारीफ की गई। डीजे का काम कर चुके बॉबी देओल का असली नाम विजय सिंह देओल है। बॉबी की तान्या देओल के साथ 1996 में शादी हुई थी और इनके दो बेटे हैं। शादी के बाद तान्या ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी।

 

Birthday Special Kareena shahid destroyed The Career of Bobby Deol

24 साल के कॅरियर में 41 फिल्में
आपको बता दें कि बॉबी देओल 1977 में पापा धर्मेंद्र की फिल्म ‘धरमवीर’ में पहली बार नजर आए थे जिसमें वह धर्मेंद्र के बचपन के रोल में दिखे थे। 27 जनवरी को जन्मे बॉबी देओल ने 24 साल के कॅरियर में 41 फिल्मों में काम किया हैं। ऐसा माना जाता है कि बॉबी का कॅरियर बर्बाद करने में करीना कपूर को जिम्मेदार है। करीना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की खातिर बॉबी को एक ब्लॉक बस्टर से निकलवा दिया था।

 

Birthday Special Kareena shahid destroyed The Career of Bobby Deol

करीना ने कॅरियर किया बर्बाद
आपको बता दें कि इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना और शाहिद ने काम किया था, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए मेकर्स शाहिद जगह बॉबी देओल को लेना चाहते थे। एक इंटरव्यू में खुद बॉबी ने बताया था कि फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए करीना ने खुद शाहिद के नाम की पैरवी की थी, जिसकी वजह से यह फिल्म उन्हें मिल गई।

 

बरसात फिल्म से किया था डेब्यू
बॉबी देओल ने 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद बॉबी ने ‘गुप्त’, ‘सोल्जर’, ‘दिल्लगी’, ‘अपने’, ‘अजनबी’ और ‘हमराज’ जैसी सुपरहिट फिल्मों कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

Happy birthday Lai!! 🥳🤗

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

ये है बर्थडे प्लान
बॉबी ने अपना बर्थडे प्लान शेयर करते हुए बताया- मां घर में हवन करवाएंगी। दोनों बहनें अजेयता और विजेयता भी इसमें शामिल होने आ रही है। परिवार के सभी सदस्य इस मौके पर साथ होंगे और खूब जमकर मस्ती करेंगे।

 

‘हाउसफुल-4’ में आएंगे नजर
बॉबी देओल अपनी अपकमिंग मूवी ‘हाउसफुल 4’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कृति सेनन, कृति खरबंदा, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े और राणा डग्गुबाती कलाकार नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

View this post on Instagram

Happy go lucky in #Goa

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

Home / Entertainment / Bollywood / इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग साजिश रच कर दिया था बॉबी देओल का कॅरियर बर्बाद, यहां जानें वो घिनौना राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो