script2 दिन तक बिस्तर पर पड़े थे संजय दत्त, बेटे को रंगे हाथों पकड़ा था सुनील दत्त ने… जूतों से की थी पिटाई | Birthday Special: Sunil Dutt and Sanjay Dutt fight story | Patrika News
बॉलीवुड

2 दिन तक बिस्तर पर पड़े थे संजय दत्त, बेटे को रंगे हाथों पकड़ा था सुनील दत्त ने… जूतों से की थी पिटाई

Sunil Dutt का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 6 जून, 1929 को हुआ था। संजय दत्त की गलत आदतों की वजह से सुनील काफी तनाव में रहने लगे थे।

मुंबईJun 06, 2019 / 08:12 am

Riya Jain

Sunil Dutt and Sanjay Dutt fight story

Sunil Dutt and Sanjay Dutt fight story

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर sunil dutt का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 6 जून, 1929 को हुआ था। सुनील दत्त का असली नाम बलराज दत्त था। उन्होंने इस इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन जहां एक और उन्होंने प्रोफेशनल लाइफ में ऊचाईयां छुई थीं वही पर्सनल लाइफ में अपनी पत्नी नरगिस की मौत के बाद सुनील काफी अकेले पड़ गए थे। उन्होंने अकेले उनके बेटे मशहूर एक्टर Sanjay Dutt की परवरिश की थी। इस एक दौर ऐसा भी आया था जब संजय दत्त की नशे की आदत और 1993 बम धमाकों में नाम आने की वजह से सुनील दत्त काफी तनाव में रहने लगे थे।

birthday-special-sunil-dutt-and-sanjay-dutt-fight-story

जी हां, एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया था कि जब उन्होंने पहली बार छिपकर बाथरूम में सिगरेट पी थी तब अचानक से पिता सुनील दत्त आ गए। सिगरेट पीता देख वो बेहद नाराज हुए थे और जूतों से उनकी पिटाई लगाई थी।

birthday-special-sunil-dutt-family

संजय दत्त को नशे की इतनी बुरी लत लग चुकी थी कि उनके हाथ से कई फिल्में भी निकल गई थीं। जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘हीरो’ पहले संजय दत्त को ऑफर हुई थी लेकिन संजय की ड्रग्स की लत की वजह से सुभाष घई को अपना फैसला बदलना पड़ा था।

birthday-special-sunil-dutt

‘रॉकी’ फिल्म के रिलीज होने से पहले ही संजय दत्त ड्रग्स लेने लगे थे। हालत ये थी कि वो एक दिन ड्रग्स लेकर सोए और भूख लगने पर उठे तो पास बैठा नौकर रोने लगा। संजय ने पूछा कि रो क्यों रहे तो उसने जवाब दिया कि आप दो दिन बाद उठे हो।

Home / Entertainment / Bollywood / 2 दिन तक बिस्तर पर पड़े थे संजय दत्त, बेटे को रंगे हाथों पकड़ा था सुनील दत्त ने… जूतों से की थी पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो