scriptतीन दिन जेल में ही बिताने पड़ सकते हैं सलमान को! वकील को मिली धमकी | Black Buck Case: Salman Khan may have to STAY 3 More days in JAIL | Patrika News
बॉलीवुड

तीन दिन जेल में ही बिताने पड़ सकते हैं सलमान को! वकील को मिली धमकी

सलमान के वकील महेश बोडा ने आरोप लगाए हैं कि उनको धमकियां मिल रही हैं

Apr 06, 2018 / 03:22 pm

Mahendra Yadav

Salman khan

Salman khan

काला हिरण शिकार मामले में सलमान के वकील महेश बोडा ने आरोप लगाए हैं कि उनको धमकियां मिल रही हैं। वकील का कहना है कि उनको सलमान की जमानत की बहस ना करने के लिए कहा जा रहा है और धमकाया जा रहा है। बता दें कि जोधपुर सेशन कोर्ट ने सलमान की जमानत पर फैसला कल शनिवार तक के लिए टाल दिया है।
आए धमकी भरे इंटरनेट कॉल और एसएमएस:
सलमान के वकील का कहना है कि कल उन्हें कई धमकी भरे इंटरनेट कॉल और एसएमएस आए। इनमें कहा गया कि वह सलमान की जमानत अर्जी के लिए कोर्ट के समक्ष ना पहुंचे।
कल तक के लिए टाला जमानत पर फैसला:
सेशन कोर्ट में आज सलमान की सजा को सस्पेंड करने पर सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने जमानत का विरोध किया और निचली अदालत के जजमेंट रिकॉर्ड मंगाने का आग्रह किया। इस पर जज ने रिकॉर्ड मंगाने के आदेश दिए हैं। रिकॉर्ड आने पर कल जज, सरकारी वकील की दलीलें सुनेंगे और उसके बाद फैसला सुनाएंगे।
कोर्ट पहुंची सलमान की बहनें:
सलमान खान की बहनें अर्पिता और अलवीरा जमानत याचिका की सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंची थी। उनके साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी थे। दोनों बहनों के चेहरे पर गुस्सा और मायूसी साफ दिखाई दे रही थी।
तीन दिन जेल में बिताने पड़ सकते हैं सलमान को:
सलमान की जमानत पर फैसला कल तक के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में उनको आज की रात भी जेल में ही बितानी पड़ेगी। अगर कल भी कोर्ट ने इस पर फैसला नहीं सुनाया या फैसला सलमान के पक्ष में नहीं आया तो उन्हें तीन दिन जेल में ही बिताने पड सकते हैं। शुक्रवार को वे जेल में ही रहेंगे। शनिवार को फैसला उनके पक्ष में ना आने पर कल भी उन्हें जेल में रहना पडेगा। रविवार की छुट्टी है और कोर्ट सोमवार को ही खुलेंगे। ऐसे में उन्हें रविवार तक का वक्त जेल में बिताना पड़ सकता है।

Home / Entertainment / Bollywood / तीन दिन जेल में ही बिताने पड़ सकते हैं सलमान को! वकील को मिली धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो