scriptसनी देओल की ‘ब्लैंक’ ने दे डाली ‘एवेंजर्स’ को चुनौती, दूसरे दिन कर डाली इतनी कमाई | Blank Box Office Collection Day 2 | Patrika News
बॉलीवुड

सनी देओल की ‘ब्लैंक’ ने दे डाली ‘एवेंजर्स’ को चुनौती, दूसरे दिन कर डाली इतनी कमाई

जहां पहले दिन इस फिल्म ने 97 लाख रुपए की कमाई की वहीं अब दूसरे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आकड़े भी सामने आने लगे हैं।

मुंबईMay 05, 2019 / 11:13 am

Amit Singh

blank-box-office-collection-day-2

blank-box-office-collection-day-2

इस हफ्ते अभिनेता से नेता बने सनी देओल ( Sunny Deol ) की फिल्म ‘ब्लैंक’ ( blank ) रिलीज हुई है। फिल्म में डिंपल कपाणिया ( Dimple Kapadia ) के बेटे करण कपाणिया ( karan kapadia ) ने डेब्यू किया है। इस संस्पेंस थ्रिलर फिल्म को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां पहले दिन इस फिल्म ने 97 लाख रुपए की कमाई की वहीं अब दूसरे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आकड़े भी सामने आने लगे हैं।

blank-box-office-collection-day-2

बताया जा रहा है कि सनी देओल की यह फिल्म दूसरे दिन 1.17 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर कमाई में सबसे बड़ी चुनौती पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘एवेंजर्स’ है। जो अब तक ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

https://twitter.com/hashtag/Blank?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
blank-box-office-collection-day-2

कहानी

फिल्म में करण कपाड़िया शहर के कई हिस्सों में लोगों को निर्देश दे रहे हैं। अचानक उसका एक्सीडेंट हो जाता है। हॉस्पिटल में पहुंचकर पता चलता है कि वह एक सुसाइट बॉम्बर है। पुलिस द्वारा एनकाउंटर का फैसला लिया जाता है कि तभी कहानी कुछ घंटों पीछे चली जाती है। एटीएस चीफ एसएस दीवान (सनी देओल) को शहर में एक बहुत बड़ी खेप में विस्फोटक लाए जाने की खबर मिलती है। वह अपनी टीम के साथ तफ्तीश में जुट जाते हैं। इस दौरान पता चलता है कि हनीफ के शरीर पर लगे हुए बम के तार अन्य 24 लोगों के बम से जुड़े हैं और आतंकवादी मकसूद शहर में 25 धमाके करके आतंक का कहर बरपाना चाहता है। हनीफ किसी तरह पुलिस की गिरफ्त से भाग निकलता है। आगे फिल्म में क्या होता है इसके लिए आपकों सिनेमाघर का रुख करना होगा।

Home / Entertainment / Bollywood / सनी देओल की ‘ब्लैंक’ ने दे डाली ‘एवेंजर्स’ को चुनौती, दूसरे दिन कर डाली इतनी कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो