scriptSushant Singh Rajput Case: बिहार के अफसर विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म करने से BMC का इंकार | BMC rejects bihar patna request to end quarantine of vinay tiwari | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput Case: बिहार के अफसर विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म करने से BMC का इंकार

अब खबर आई है कि BMC ने आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म करने से मना कर दिया है। इसकी जानकारी पटना के आईजी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है।

नई दिल्लीAug 05, 2020 / 06:44 pm

Sunita Adhikari

sushant singh rajput case

BMC ने आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म करने से मना कर दिया

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जांच करने मुंबई (Mumbai) पहुंचे बिहार के आईपीएस अफसर विनय तिवारी को क्वारंटीन कर दिया गया था। जिसे लेकर आज सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि बिहार पुलिस अधिकारी को क्वारंटीन करना सही संदेश नहीं देता है। वो भी तब जब मीडिया में इसकी रूचि हो। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार को चाहिए कि पूरी जांच प्रोफेशनल तरीके से हो। इस बीच अब खबर आई है कि BMC ने आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म करने से मना कर दिया है। इसकी जानकारी पटना के आईजी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है।
आईजी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट (Gupteshwar Pandey Tweet) करते हुए लिखा, ‘पटना IG ने BMC के चीफ़ को पत्र लिखकर IPSविनय तिवारी को कोरंटिन करने का विरोध करते हुए उनको मुक्त करने का अनुरोध किया था जिसको ठुकरा दिया गया है। BMC ने पत्र का जबाब भी पटना पुलिस को भेज दिया है। यानि हमारे SP विनय तिवारी अब 14 दिन तक वहीं क़ैद रहेंगे। BMCका यह फ़ैसला दुर्भाग्यपूर्ण!’ उनका यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।
https://twitter.com/ips_gupteshwar/status/1290909019800924161?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि सुशांत मामले में बिहार सरकार ने सोमवार को सीबीआई जांच की सिफारिश भेजी थी। बुधवार को इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। एसजी ने बताया कि केंद्र ने बिहार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है और केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद सुशांत के फैंस और करीबियों में खुशी का माहौल है। अब ये उम्मीदें बढ़ गई हैं कि इस मामले में अब निष्पक्ष जांच होगी और सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिलेगा। साथ ही उनकी मौत का सच सबके सामने आएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / Sushant Singh Rajput Case: बिहार के अफसर विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म करने से BMC का इंकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो