scriptशाहरुख की दीवानी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, एक तो SRK के शादीशुदा होने पर लगी थी रोने | Bollywood Actresses who are biggest fans of Shahrukh khan | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख की दीवानी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, एक तो SRK के शादीशुदा होने पर लगी थी रोने

लड़कियां और महिलाएं उनकी एक झल्क पाने को बेताब रहती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी शाहरुख की दीवानी हैं।

मुंबईNov 23, 2018 / 11:21 am

Mahendra Yadav

shahrukh fatima and swara

shahrukh fatima and swara

शाहरुख खान को किंग आॅफ रोमांस ऐसे ही नहीं कहा जाता। उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लड़कियां शाहरुख की दीवानी हैं। लड़कियां और महिलाएं उनकी एक झल्क पाने को बेताब रहती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी शाहरुख की दीवानी हैं। इस बात का अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ अभिनेत्रियां तो आॅन स्क्रीन शाहरुख की बहन नहीं बनना चाहतीं। आइए जानते हैं ऐसी दो अभिनेत्रियों के बारे में।
‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख:
‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख बॉलीवुड किंग शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं। वह किंग खान के प्रति अपना प्यार जता चुकी हैं। फातिमा ने अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए बताया था कि जब उन्‍हें पता चला कि शाहरुख शादीशुदा हैं तो वो रोने लगी थीं।

 

शाहरुख की दीवानी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, एक तो SRK के शादीशुदा होने पर लगी थी रोने
स्वरा भास्कर:
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं। स्वरा ने अपनी दिली ख्वाहिश बताते हुए कहा कि वह पर्दे पर शाहरुख के साथ सिर्फ रोमांस करना चाहती हैं। उन्हें एक फिल्म में शाहरुख के साथ काम करने का अवसर मिला था लेकिन उन्होंने यह फिल्म ठुकरा दी। खुद स्वरा ने इस बात का खुलासा किया है।
शाहरुख की दीवानी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, एक तो SRK के शादीशुदा होने पर लगी थी रोने
बहन बनने से किया इंकार:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने वह फिल्म सिर्फ इसलिए ठुकरा दी थी क्योंकी उन्हें उस फिल्म में शाहरुख की बहन का किरदार मिला था। स्वरा भास्कर ने बताया कि उन्होंने फिल्म को करने से साफ मना कर दिया था। क्योंकि उन्हें शाहरुख खान की बहन का किरदार नहीं करना। उनका कहना है कि वह शाहरुख को भाई तो कतई नहीं मान सकती।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख की दीवानी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, एक तो SRK के शादीशुदा होने पर लगी थी रोने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो