scriptझाड़ू पोछा से लेकर लोगों की उल्टियां साफ करती थीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, ऐसे चमकी किस्मत | Bollywood akshay kumar actress raveena tandon started career | Patrika News
बॉलीवुड

झाड़ू पोछा से लेकर लोगों की उल्टियां साफ करती थीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, ऐसे चमकी किस्मत

बॉलीवुड में गोविंदा (Govinda) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक्टर के साथ फिल्मों में नजर आने वाली ये एक्ट्रेस स्टूडियो में लगाती थीं झाड़ू पोछा। एक फिल्म ने रातों-रात चमका दी किस्मत।

मुंबईMar 18, 2024 / 06:04 pm

Swati Tiwari

raveena tandon used to swipe floors

झाड़ू पोछा से लेकर लोगों की उल्टियां साफ करती थीं एक्ट्रेस

कहते हैं इन्सान को किस्मत से ज्यादा मेहनत पर भरोसा करना चाहिए। कभी-कभी किस्मत ऐसा कमाल कर दिखाती है जो आप शायद सपने में भी नहीं सोच सकते। आपकि किस्मत आपको फर्श से अर्श पर पहुंचा सकती है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ था। ये कहानी अक्षय कुमार की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena tandon) हैं। रवीना बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्में दे चुकी हैं। एक इंटरव्यू मेंं एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्होंने फर्श साफ करने से लेकर लोगों की उल्टियां तक साफ किया करती थीं।
एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने स्टॉल,स्टूडियो के फर्श से लेकर लोगों की उल्टियां तक साफ की है। इसके बाद उन्होंने निर्देशक प्रह्लाद कक्कड़ (Prahlad Kakkar) को असिस्ट किया था। उन्होंने कई बार रवीना को पर्दे के सामने आकर काम करने को कहा पर रविना ने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। एक्ट्रेस को लगता था कि वो बाइ डिफॉल्ट इस फील्ड में हैं।
यह भी पढ़ें

‘तुम मेरे तलवे चाटो’ जब आमिर खान ने शाहरुख खान पर किया था भद्दा कमेंट

रवीना को पहला ब्रेक फिल्म पत्थर और फूल (Pathar Aur Phool) से मिला था। इस फिल्म में रवीना के साथ सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आए थे। इस फिल्म ने पर्दे पर अच्छी कमाई की थी। रातों-रात इस फिल्म ने उनकी किस्मत चमका दी थी। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्में दी। बता दें कि, इसके बाद एक्ट्रेस 90 के दशक में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में से एक थीं। आज भी एक्ट्रेस का जलवा लोगों के बीच कायम है। एक्ट्रेस केजीएफ 2 (KGF2) जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अलावा कई ओटीटी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / झाड़ू पोछा से लेकर लोगों की उल्टियां साफ करती थीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, ऐसे चमकी किस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो