script‘तुम मेरे तलवे चाटो’ जब आमिर खान ने शाहरुख खान पर किया था भद्दा कमेंट | When aamir khan commented that shahrukh khan is licking my feet | Patrika News
बॉलीवुड

‘तुम मेरे तलवे चाटो’ जब आमिर खान ने शाहरुख खान पर किया था भद्दा कमेंट

शाहरुख खान को एक वक्त पर आमिर खान मजाक उड़ाना पड़ा था महंगा, आमिर ने ऐसे लिया था बदला।

Mar 17, 2024 / 01:56 pm

Swati Tiwari

shahrukh khan with aamir khan

जब आमिर खान ने शाहरुख खान पर किया था भद्दा कमेंट

इंडस्ट्री में सितारों के बीच कोल्ड वॉर लंबे समय से चलती आ रही है। इंडस्ट्री में एक वक्त ऐसा भी था जब इंडस्ट्री के सुपरस्टार आमिर खान ने शाहरुख खान पर भद्दा कमेंट किया था। एक अवॉर्ड शो (Award Show) के दौरान शाहरुख खान ने आमिर खान पर कुछ कमेंट किया था जो एक्टर को बिल्कुल पसंद नहीं आया था। इस घटना के बाद आमिर खान ने अपने ब्लॉग में शाहरुख खान के बारे में भद्दा कमेंट किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच दरार पड़ गई थी।
आज आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काफी अच्छे दोस्त हैं। एक वक्त पर एक बयान की वजह से दोनों के बीच खटास पैदा हो गई थी। बात साल 2008 की है जब आमिर खान अपनी फिल्म गजनी के प्रचार में जोर शोर से जुटे हुए थे। इस दौरान उन्होंने अपने ब्लॉग में कुछ ऐसा लिख दिया था कि सभी हैरान रह गए थे। आमिर ने लिखा था, ”मैं एक पेड़ के नीचे बैठा हूं। समुद्र तल से करीब 5000 फीट की ऊंचाई पर। इरा, जुनैद और अम्मी मेरे पास बैठे हैं…हम अपना पसंदीदा बोर्ड गेम खेल रहे हैं। शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है। मैं उसे बीच-बीच में बिस्किट खिला रहा हूं..और क्या चाहिए।”

यह भी पढ़ें

OTT Web Series: आश्रम 4 से लेकर ‘पंचायत 3’ ओटीटी पर इस दिन होगी रिलीज, नोट कर लें डेट

इस घटना के बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी। अब दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में आमिर खान ने कहा था कि वो शाहरुख खान और आमिर खान के साथ फिल्म करना चाहते हैं। बता दें कि, तीनों सुपरस्टार एक साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग (Ambani and Radhika Pre Wedding) की पार्टी में नजर आए थे। इस पार्टी में तीनों एक साथ डांस करते भी नजर आए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘तुम मेरे तलवे चाटो’ जब आमिर खान ने शाहरुख खान पर किया था भद्दा कमेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो