scriptपुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत पर फूटा Bollywood का गुस्सा, सोशल मीडिया पर मांग रहे न्याय | Bollywood celebs condemn father-son custodial death in Tuticorin | Patrika News
बॉलीवुड

पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत पर फूटा Bollywood का गुस्सा, सोशल मीडिया पर मांग रहे न्याय

तमिलनाडु के थूथुकुडी जिले के सथनकुलम के रहने वाले कारोबारी पिता पुत्र की पुलिस हिरासत में मौत से बॉलीवुड सेलेब्स में भी गुस्सा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर घटना की निंदा करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया और न्याय की मांग की।

मुंबईJun 28, 2020 / 05:53 pm

Mahendra Yadav

Bollywood celebs condemn father-son custodial death in Tuticorin

Bollywood celebs condemn father-son custodial death in Tuticorin

तमिलनाडु के थूथुकुडी जिले के सथनकुलम के रहने वाले कारोबारी पिता पुत्र की पुलिस हिरासत में मौत से बॉलीवुड सेलेब्स में भी गुस्सा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर घटना की निंदा करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया और न्याय की मांग की। इस मामले में तमिलनाडु पुलिस पर बर्बरता के आरोप लग रहे हैं। हाल ही लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस पिता-पुत्र को ले गई थी। दोनों की हिरासत में मौत हो गई। इसके बाद सेलेब्स ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की और पिता—पुत्र के लिए न्याय की मांग की है।

ऐसी क्रूरता नहीं की जानी चाहिए

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस घटना के बारे में लिखा, ‘मैंने जो सुना, उससे पूरी तरह हिल गई हूं और मुझे दुख के साथ गुस्सा भी है। किसी ने कोई भी क्राइम किया हो लेकिन उसके साथ ऐसी क्रूरता नहीं की जानी चाहिए। दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि परिवार पर क्या बीत रही होगी। मैं प्रार्थना करती हूं कि उनके परिवार को हिम्मत मिले। हमें एक होकर इस घटना पर न्याय की मांग करनी चाहिए।
पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत पर फूटा Bollywood का गुस्सा, सोशल मीडिया पर मांग रहे न्याय
टाइगर ने तस्वीर की पोस्ट

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने एक तस्वीर पोस्ट करतें हुए घटना की निंदा की और इस मामले में न्याय की मांग की। अभिनेता ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें पुलिस वाले दो व्यक्तियों को पीट रहे हैंं। ये दो व्यक्ति कारोबारी पिता-पुत्र का प्रतीक हैं। अभिनेता ने इसके कैप्शन में लिखा,’द अनचेंड एनिमल।’
पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत पर फूटा Bollywood का गुस्सा, सोशल मीडिया पर मांग रहे न्याय
किसी के साथ भी हो सकता है
तापसू पन्नू ने भी ट्वीट कर लिखा,’ये ऐसी होने वाली कई घटनाओं में से एक केस हो सकती है। लेकिन सिर्फ एक घटना क्रांतिकारी बदलाव ला सकती है। ये हम में से किसी के भी साथ हो सकता है।’ उन्होंने इस मामले में न्याय की मांग की।

करीना और नेहा
करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,’इस तरह की क्रूरता को किसी भी तरह स्वीकार नहीं किया जा सकता, चाहे कुछ भी हो। समाज के रूप में हमें तब तक बोलना जारी रखना चाहिए जब तक कि न्याय नहीं होता। फिर से ऐसा नहीं होने की दिशा में काम जारी रखना है। जयराज और बेनिक्स को न्याय मिले।’ वहीं अभिनेत्री नेहा धूपिया ने लिखा,’क्या गुजर-बसर की जद्दोजहद में लगे लोगों के प्रति ये अपराध जघन्य नहीं है? हम बर्बरता की इस इंतहा से नाराज हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत पर फूटा Bollywood का गुस्सा, सोशल मीडिया पर मांग रहे न्याय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो