Air India Plane Crash: विमान हादसे की खबर से हिला पूरा देश, बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर साल 2020 को बताया खराब

By: Shweta Dhobhal
| Updated: 08 Aug 2020, 09:41 AM IST
Air India Plane Crash: विमान हादसे की खबर से हिला पूरा देश, बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर साल 2020 को बताया खराब
Bollywood Celebs Tweeted Grief Over The Air India Express plane Crash

शक्रवार की रात दुबई से आ रहे एयर इंडिया का एक्सप्रेस विमान केरल में लैंडिग ( Air india express landing in Kerala ) के दौरान रनवे पर फिसल गया। जिसकी वजह से जहाज़ दो हिस्सो में बंद गया। इस दर्दनाक हादसे में 14 लोगों ( 14 people died in this accident ) की मौत हो गई और 123 लोग गंभीर रूप से घायल ( 123 people are seriously injured) है। इस हादसे पर बॉलीवुड सेलेब्स ( Bollywood Celebs reactions ) ने दुख जातते हुए हादसे में घायल हुए लोगों की सलामती के लिए दुआ मांगी है।

 

नई दिल्ली। साल 2020 जल्द से जल्द चला जाए लोग इस बात की ही कामना कर रहे हैं। यह साल बहुत ही बुरा बीतता हुआ नज़र आ रहा है। आए दिन कई दर्दनाक हादसे हो रहे हैं। इस साल सैकेड़ों की जानें चली हैं । बीते शुक्रवार की शाम दुबई से आ रहे एक विमान में ( plane coming from Dubai has a terrible accident ) भयानक हादसा हो गया। एयर इंड़िया का यह जहाज दुबई ( Air India plane was coming from Dubai) से आ रहा था। केरल में लैंडिग के दौरान जहाज रनवे पर ( Palne slipped on the runway during landing in Kerala ) फिसल गया। जिसकी वजह से विमान दो टुकड़ों में बंट गया। इस हादसे में 14 लोगों की ( 14 people have lost their lives in this accident ) जाने चली गई हैं, 123 लोगों जख्मी ( 123 people injured ) है। इस दर्दनाक हादसे से पूरा देश सदमे में है। बॉलीवुड सेलेब्स ने इस दुखद घटना ( Bollywood Celebs reaction ) पर शोक व्यक्त करते हुए घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

कुछ समय पहले ही विदेश में शूटिंग खत्म कर लौटे अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने इस हादसे पर ट्वीट करते हुए कहा कि "दर्दनाक खबर। विमान में सवार जिनयात्रियों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के लिए दुआ कर रहा हूं। इस हादसे में जिन लोगों की जान की गई है उनके साथ मेरे संवेदनाएं।"

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ( Disha Patani Tweet ) ने इस दर्दनाक हादसे पर ट्वीट करते हुए बताया कि "वह एयर इंडिया विमान की दुखद क्रेश लैंडिग से सदमे में है। जो कोझिकोड में रनवे से बाहर निकल गया। यात्रियों, पायलट और क्रू सदस्यों और कालीकट एयरपोर्ट की सलामती के लिए दुआ करती हूं। यह साल खराब है।"

 

अभिनेता रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda Tweet ) ट्वीट कर बोले कि "एयर इंडिया के विमान के क्रेश की दुखद खबर सुनकर झटका लगा। विमान दुबई से लौटते वक्त लैंडिग के दौरान कोझिकोड रनवे पर फिसल गया। कालीकट एयरपोर्ट पर यात्रियों और क्रू मेंबर्स की सलामती की दुआ मांगता हूं।"

 

 

Akshay Kumar Disha Patani