scriptबीजेपी को मिले बॉलीवुड के दो सुर-ताल, एक है साजिद और दूजा वाजिद | Bollywood's 'Dabang' music composer duo Sajid-Wajid join BJP | Patrika News
बॉलीवुड

बीजेपी को मिले बॉलीवुड के दो सुर-ताल, एक है साजिद और दूजा वाजिद

बॉलीवुड की सुपरहिट संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद ने सबको चौंकाया…दोनों भाई अब राजनीति में करेंगे अपने सुर-ताल से मनोरंजन…

Dec 26, 2016 / 11:49 am

dilip chaturvedi

sajid wajid

sajid wajid

मुंबई। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही आकर्षण है कि जो लोग कल तक भारतीय जनता पार्टी की कार्यशैली की खिलाफत करने का कोई मौका नहीं चूकते थे, वही अब न सिर्फ बीजेपी शामलि हो रहे हैं, बल्कि बीजेपी का गुणगान भी गा रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण है बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद। जी हां, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी की युवा शाखा की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में दोनों संगीतकार भाई पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस भी मौजूद थे। अभ्ज्ञी तो यह शुरुआत है। बताया जा रहा है कि बड़े और छोटे पर्दे के कई दिग्गज आने वाले दिनों में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। अभी कुछ दिन पहले की ही बात है, जब यह सुनने में आया था कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार भी बीजेपी में शामिल होने का मन बना रहे हैं।


फडऩवीस ने कार्यक्रम में कहा कि अटल जी ने राष्ट्र की क्षमताओं को बढ़ाने के लिए जीवन भर काम किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अटल जी के सपनों को महज पूरा भर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह यहां मौजूद हर युवक से 10 लोगों को कैशलेस लेनदेन सिखाने और अटल जी के भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र के सपने को पूरा करने की अपील करते हैं।


गौरतलब है कि साजिद-वाजिद मौजूदा दौर में बॉलीवुड की एक सफल संगीतकार जोड़ी है। इन दोनों भाइयों ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में संगीत दे चुके हैं। इनमें दबंग, वांटेड, वीर, तेरी मेरी कहानी, एक था टाइगर, मैं तेरा हीरो, हीरोपंती उल्लेखनीय हैं। बहरहाल, साजिद-वाजिद का बीजेपी जॉइन करना उनके फैंस को कैसा लगा? लाइक, कमेंट्स व शेयर कर दें अपनी प्रतिक्रिया।

Home / Entertainment / Bollywood / बीजेपी को मिले बॉलीवुड के दो सुर-ताल, एक है साजिद और दूजा वाजिद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो