scriptकारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड ने किया वीरों को याद, ट्वीट के माध्यम से दी शहीदों को श्रद्धांजलि | Bollywood stars pay tribute to kargil heroes on kargil vijay diwas | Patrika News
बॉलीवुड

कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड ने किया वीरों को याद, ट्वीट के माध्यम से दी शहीदों को श्रद्धांजलि

आज 26 जुलाई के दिन को पूरे देश कारगिल विजय दिवस के रूप में मना रहा है। और इस मौके पर देश की बड़ी हस्तियां भी कारगिल जंग में शहीद हुए सैनिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि देकर उनके बलीदानों को याद कर रही हैं।

Jul 26, 2021 / 05:29 pm

Pratibha Tripathi

Bollywood stars pay tribute to kargil heroes

Bollywood stars pay tribute to kargil heroes

नई दिल्ली। 26 जुलाई का दिन पूरे देश कारगिल विजय दिवस के रूप में मना रहा है। कारगिल युद्ध के 22 साल पूरे हो चुके है। इस दिन, भारतीय सेना के उन वीर सैनिको को याद किया जाता है जिन्होंने साल 1999 में देश की रक्षा के लिए अपनी जान गंवाकर एक बड़ी जीत हासिल की थी, और पाकिस्तान को मुंह की खाकर पीछे हटने को मजबूर होना पड़ा था। आज के दिन, पूरे देश में लोग 1999 के कारगिल युद्ध में लड़ने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हैं। देश के नेता राज नेता के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री भी उन्हे याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रही है।

https://twitter.com/hashtag/KargilVijayDiwas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, से लेकर अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, तापसी पन्नू सहित अन्य कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय सैनिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। अक्षय कुमार ने बहादुरों को याद करते हुए लिखा, है “हमारे उन बहादुरों को याद कर रहा हूं जिन्होंने बहादुरी से लड़ाई लड़ी और कर्तव्य पथ पर अपने जिंदगी का बलिदान दिया। हमारे नायकों को मेरा सलाम, आप हैं तो हम हैं।”
https://twitter.com/hashtag/KargilVijayDiwas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “कारगिल युद्ध के असली नायकों के वीरतापूर्ण प्रयासों और बलिदानों को याद करने का दिन है। हमारी रक्षा करने और हमें सुरक्षित रखने के लिए धन्यवाद। सभी कारगिल योद्धाओं के लिए बहुत सम्मान।”
https://twitter.com/hashtag/KargilVijayDiwas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फरहान अख्तर ने साझा किया, “भारतीय सेना के सम्मान और कृतज्ञता के साथ और हमारे बहादुर सैनिकों और शहीद नायकों की याद कर रहा हूं। आपके साहस, समर्पण और बलिदान ने असंभव को पूरा किया।”
https://twitter.com/hashtag/KargilVijayDiwas2021?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तापसी ने ट्वीट किया, “धैर्य और गौरव! जीत और शून्य। साहस और करुणा। #CargilVijayDiwas2021… जीत के लिए देश के जवानों अपनी जान गंवा दी।”

https://twitter.com/hashtag/KargilVijayDiwas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह, ने भी ट्वीट के माध्यम से श्रद्धांजलि देते हुए वीरों को याद किया है। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘भारतीय सशस्त्र बलों के उन सभी बहादुर सैनिकों को सलाम जिन्होंने हमारे देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी, जय हिन्द।’

Home / Entertainment / Bollywood / कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड ने किया वीरों को याद, ट्वीट के माध्यम से दी शहीदों को श्रद्धांजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो