पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' अपील पर सितारों ने की प्रशंसा, उल्टा जवाब देने वाले यूजर्स को लगाई फटकार

Pratibha Tripathi
| Updated: 20 Mar 2020, 04:36 PM IST
पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' अपील पर सितारों ने की प्रशंसा, उल्टा जवाब देने वाले यूजर्स को लगाई फटकार

19 मार्च को रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित कर कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए लोगों का आह्वान किया

नई दिल्ली। KOVID-19 के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश में कई तरह के एहतियात बरते जा रहे हैं, 19 मार्च को रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित कर कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए लोगों का आह्वान किया, 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक होने वाले "जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की उन्होंने अपील की, इस अवसर पर पीएम मोदी ने कहा कि जान की परवाह न करते हुए सामाजिक दायित्वों का पालन कर रहे लोगों के लिए ताली और थाली बजा उनका हौसला बढ़ाएं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पीएम मोदी की 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' की अपील का समर्थन करते हुए इस मुसीबत की घड़ी में उनका आभार व्यक्त किया, जो विपरीत हालात में अपनी और अपने परिवार की चिंता किये बगैर बिना थके देश की सेवा कर रहे हैं।

शबाना आजमी ने ट्विट कर जानकारी दी कि वह 15 मार्च को बुडापेस्‍ट से लौटी हैं, इसके बाद उन्‍होंने खुद को 30 मार्च तक आइसोलेशन में रखने का प्रयास किया है. शबाना आज़मी ने प्रधानमंत्री के प्रयासों की ना सिर्फ सराहना की बल्कि पीएम के ट्वीट पर उल्टा जवाब देने वाले ट्विटर यूजर को डांट भी लगाई है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने ट्वीट कर 'पीएम मोदी के प्रयासों को एक उत्कृष्ट पहल बताया। अक्षय ने कहा कि इस रविवार 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक सभी जनता कर्फ्यू का पालन करें और दुनिया को दिखाएं कि हम इसमें एक साथ हैं।

अजय देवगन ने भी पीएम मोदी द्वारा उठाए जा रहे कदमों की सराहना की, उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'नमस्कार, थोड़ी देर पहले, हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी ने हम सभी से COVID-19 के विरोध में संकल्प और संयम दिखाने का अनुरोध किया है। कृपया 22 मार्च को घर पर रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करें। सुरक्षित रहें।'

pm modi