कोरोना वायरस से निपटने के लिए बॉलीवुड स्टार्स ने बजाई ताली-शंख-बर्तन, वरूण से लेकर बिपाशा बसु ने रियल कमांडोज को किया सलाम

By: Neha Gupta
| Published: 22 Mar 2020, 07:01 PM IST
कोरोना वायरस से निपटने के लिए बॉलीवुड स्टार्स ने बजाई ताली-शंख-बर्तन, वरूण से लेकर बिपाशा बसु ने रियल कमांडोज को किया सलाम

  • वरूण धवन (Varun Dhawan) ने पापा डेविड के साथ बजाई घंटी-मंजीरा
  • करण जौहर (Karan Johar) ने बच्चों के साथ बजाई थाली
  • बॉलीवुड स्टार्स ने थाली-ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को किया सलाम

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से बचने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू की अपील की थी। इसके साथ ही उन्होंने सभी से आग्रह किया था कि 22 मार्च को शाम 5 बजे शंख और ताली बजाकर उन लोगों का धन्यवाद करें जो इस मुश्किल में भी काम कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस मुहिम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और ताली-थाली-घंट बजाते हुए दिखाई दिए।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी पूरी फैमली के साथ मिलकर घंटी-मंजीरा बजाया। वरुण ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया जिसमें पापा डेविड घंटी बजाते हुए दिखाई दिए।

करण जौहर (karan Johar) अपने बच्चों और मम्मी हीरू जौहर के साथ थाली बजाते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कैप्शन लिखकर कोरोना वायरस के खतरे में सभी डॉक्टर्स को धन्यवाद किया।

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने भी इस दिन को ऐतिहासिक दिन बताते हुए सभी काम करने वाले लोगों को शुक्रिया कहा। वो अपने पति अंगद बेदी के साथ ताली बजाती हुई दिखाई दी। उन्होंने कहा कि हम जल्द ही कोरोना वायरस से लड़ाई जीत लेंगे।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने घर के बाहर का नज़ारा दिखाया। राखी ने कहा कि ऐसी थाली बजा रहे हैं कि कोरोना वायरस डरकर भाग गया। बच्चे से लेकर बूढ़े सब थाली बजा रहे हैं।

View this post on Instagram

Durga Durga🙏

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) पति करण सिंह ग्रोवर के साथ थाली और घंटी बजाती हुई दिखाई दी। उन्होंने कहा कि घर पर रहें और सेफ रहें।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी फैमली के साथ ताली बजाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने मुंबई के आसपास का नजारा दिखाया और कैप्शन में लिखा- सभी रियल हीरोज को धन्यवाद।

janata curfew day Varun Dhawan Karan Johar
Show More