scriptजाह्नवी की PR टीम से नाराज हैं बोनी कपूर, वजह हैं सारा अली खान… | Boney kapoor upset with janhvi kapoor pr team reason sara ali khan | Patrika News
बॉलीवुड

जाह्नवी की PR टीम से नाराज हैं बोनी कपूर, वजह हैं सारा अली खान…

जाह्नवी के पिता बोनी कपूर काफी चिंतित हैं। उनकी नाराजगी जाह्नवी की पीआर टीम से है।

मुंबईJan 20, 2019 / 09:41 am

Riya Jain

Boney kapoor upset with janhvi kapoor pr team reason sara ali khan

Boney kapoor upset with janhvi kapoor pr team reason sara ali khan

बॅालीवुड इंडस्ट्री में पिछले साल Janhvi Kapoor और Sara Ali Khan को लेकर लगातार खबरें सामने आती रहीं। लोगों ने दोनों को एक दूसरे से कम्पेयर किया। सारा और जाह्नवी से लगातार एक दूसरे को लेकर सवाल किया गया। लेकिन साल के अंत तक जितनी लाइमलाइट में सारा अली खान रहीं उतनी चकाचौंद जाह्नवी हासिल नहीं कर पाईं।

boney-kapoor-upset-with-janhvi-kapoor-pr-team

फिल्म ‘Dhadak’ की रिलीज के बाद से जाह्नवी लाइमलाइट से हटती नजर आईं। वहीं सारा शुरू से लोगों के बीच अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रहीं। अब इस बात से जाह्नवी के पिता बोनी कपूर काफी चिंतित हैं। उनकी नाराजगी जाह्नवी की पीआर टीम से है।

boney-kapoor-and-janhvi-kapoor

बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माता बोनी कपूर इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर लोगों के बीच वैसा बज नहीं बना पाई हैं जैसा सारा अली खान ने बना लिया है। वे जाह्नवी की पीआर टीम से भी काफी दुखी हैं। उन्हें लगता है कि जाह्नवी को सारा की तरह लोगों के बीच प्रोजेक्ट नहीं किया जा रहा है। वे जाह्नवी की टीम से सारा की पीआर टीम जैसी ऊर्जा और अप्रोच चाह रहे हैं।

boney-kapoor-family

इसके अलावा हाल में जब जाह्नवी से सारा अली खान को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, ‘मैं जलती नहीं हूं। बल्कि मैं और अच्छा करने के लिए प्रेरित होती हूं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे प्बलिक इमेज बनाए रखने को कठिन मानती हैं।’ जाह्नवी ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि ये मुश्किल होता है। कई दफा ऐसा होता है जब लोग आपको ये बताने लगते हैं कि आपको उनके हिसाब से कैसा होना चाहिए। ऐसे में मैं इस बात का पूरा ध्यान रखती हूं कि मैं अपने व्यक्तित्व और आत्मिक अस्तित्व को हमेशा जिंदा रखूं।’

Home / Entertainment / Bollywood / जाह्नवी की PR टीम से नाराज हैं बोनी कपूर, वजह हैं सारा अली खान…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो