scriptबॉक्स ऑफिस: ‘अकीरा’ ने ओपनिंग वीकेंड में कमाए 20 करोड़ से ज्यादा | Box Office: 'Akira' earned 20 million in the opening weekend. | Patrika News
बॉलीवुड

बॉक्स ऑफिस: ‘अकीरा’ ने ओपनिंग वीकेंड में कमाए 20 करोड़ से ज्यादा

निर्देशक मुरुगादास की फिल्म अकीरा को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है…संडे को मिले सर्वाधिक दर्शक…

Sep 05, 2016 / 05:08 pm

dilip chaturvedi

sonakshi

sonakshi

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ ने शुरुआती साप्ताहांत में 16 करोड़ रुपए से ज्यादा बटोर लिए हैं। फिल्म के प्रचारक द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, ‘अकीरा’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बयान के मुताबिक, “फिल्म ने रविवार को 6.20 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस प्रकार फिल्म ने अब तक 16.65 करोड़ रुपए का व्यापार कर लिया है।” ए.आर. मुरुगादास निर्देशित ‘अकीरा’ शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 5.15 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 5.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जबकि रविवार को फिल्म ने सबसे ज्यादा 6 करोड़ कमाए। चूंकि रविवार को 10 करोड़ की उम्मीद थी, लेकिन सोमवार को गणेश चतुर्थी की वजह से फिल्म के कारोबार में असर पड़ा। फिल्म ने ओवरसीज में भी अच्छा बिजनेस किया है। यहां से फिल्म ने करीब 6 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस तरह फिल्म ने पहले शुरुआती वीकेंड में करीब 22 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म का बजट 30 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अकीरा अपनी लागत निकालने में सफल रहेगी।


‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ द्वारा प्रस्तुत ‘अकीरा’ में सोनाक्षी और मुर्गदास एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आए हैं। इससे पहले सोनाक्षी को उन्होंने ‘हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ में निर्देशित किया था। वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉक्स ऑफिस: ‘अकीरा’ ने ओपनिंग वीकेंड में कमाए 20 करोड़ से ज्यादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो