scriptदीपिका के JNU जाने पर मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottChhapaak, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स | Boycott Chhapaak in trend on twitter after Deepika Visit JNU | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका के JNU जाने पर मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottChhapaak, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

जेएनयू में हुई हिंसा के बाद कुछ लोगों को दीपिका का वहां जाना रास नहीं आया।

मुंबईJan 08, 2020 / 04:57 pm

Mahendra Yadav

दीपिका के JNU जाने पर मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottChhapaak, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

deepika in JNU

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में जुटी हैं। इसके लिए वे अलग-अलग जगह जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही वे दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) पहुंची। यहां वे स्टूडेंट्स से मिलीं। बता दें जेएनयू में हुई हिंसा के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने इसकी निंदा की। इस बीच कुछ लोगों को दीपिका का वहां जाना रास नहीं आया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और उनकी फिल्म का विरोध शुरू हो गया। ट्विटर पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा।

 

https://twitter.com/hashtag/Chhapaak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस ने जेएनयू में छात्रसंघ अध्‍यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की थी। इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार भी कैंपस में मौजूद थे और नारेबाजी कर रहे थे। दीपिका वहां करीब 10 मिनट रुकी थीं। रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने घायल स्टूडेंट्स से मुलाकात कर दुख जताया और एकजुट रहने की बात कही। एक्ट्रेस के इस कदम पर लोगों ने ट्विटर पर रिएक्ट किया और उनकी फिल्म ‘छपाक’ न देखने की बात कही।

 

https://twitter.com/hashtag/BoycottChhapaak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लोगों ने तो एक्ट्रेस पर टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने का आरोप लगाया। बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट में लिखा कि दीपिका पादुकोण ने टुकड़े-टुकड़े और अफजल गैंग का समर्थन किया है इसलिए उनकी फिल्मों का बहिष्कार करें। एक यूजर ने लिखा, उम्मीद नहीं थी कि दीपिका टुकड़े—टुकड़े गैंग का समर्थन करेंगी, शर्म आनी चाहिए। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, मैंने ‘छपाक’ की 5 टिकट बुक की थी लेकिन से सब देखने के बाद कैंसल करा दी।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका के JNU जाने पर मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottChhapaak, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो