scriptVideo: जब विक्की कौशल से मिलने की जिद पर अड़ गई दुल्हन, बोली- ‘उनसे मिले बिना ना शादी होगी, ना ही डोली उठेगी’ | bride demands to click photo with vicky kaushal before marriage | Patrika News
बॉलीवुड

Video: जब विक्की कौशल से मिलने की जिद पर अड़ गई दुल्हन, बोली- ‘उनसे मिले बिना ना शादी होगी, ना ही डोली उठेगी’

हैंडसम हंक विक्की कौशल की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लोग इन्हें खूब पसंद करते हैं। उन्होंने एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई। पिछले साल इन्होंने बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ के साथ शादी की। इन दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। शादी के बाद भी लड़कियों में विकी कौशल के लिए दीवानगी साफ देखने को मिलती है।

Jul 06, 2022 / 12:51 pm

Shweta Bajpai

bride demands to click photo with vicky kaushal before marriage

bride demands to click photo with vicky kaushal before marriage

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दुल्हनियां का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक्टर से मिलने की जिद कर रही हैं इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक ये भी बोल दिया कि विक्की संग तस्वीर लिए बिना ना शाद करेंगी और ना ही डोली उठेगी। इस ब्राइड ने विक्की कौशल से मिलने के लिए जिस तरह जिद की उससे उनकी फैन फोलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है।
इस वीडियो में देख सकते हैं लाल जोड़े में खड़ी ये दुल्हन बस एक बार विक्की कौशल से मिलने की इच्छा जाहिर कर रही है। दरअसल विक्की कौशल की एक फैन अपनी शादी को जोड़े में तैयार बैठी थी तभी उसे पता चला कि जहां पर उसकी शादी हो रही है वहीं पर विक्की ठहरे हुए हैं। बस फिर क्या था दुल्हन ने जिद पकड़ ली वो बिना विक्की संग तस्वीर लिए ना शादी करेगी और ना ही आगे डोली उठेगी। आपके बता दें कि ये वीडियो 2020 की है जब विक्की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए मसूरी में थे।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1544581529611149312?ref_src=twsrc%5Etfw
वह वीडियो में कहती हैं, “भैया मुझे विक्की कौशल से मिलना है, मैं कुछ नहीं जानती। उन्हें बोल दो मुझे बस एक पिक्चर क्लिक करनी है उनके साथ। मेरा दूल्हा नीचे वेट कर रहा है लेकिन जब तक विक्की के साथ फोटो नहीं मिलेगी मैं नीचे नहीं जाऊंगी। इसके बाद वह आगे कहती हैं कि मेरी एक ही बार तो शादी हो रही है, अगर मेरी शादी नहीं हुई तो आपको अच्छा लगेगा?
आखिर में दुल्हन विक्की कौशल से नहीं मिल पायीं लेकिन उन्होंने शादी कर ली। हालांकि दुल्हनियां का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Video: जब विक्की कौशल से मिलने की जिद पर अड़ गई दुल्हन, बोली- ‘उनसे मिले बिना ना शादी होगी, ना ही डोली उठेगी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो