scriptचेतन भगत ने किया खुलासा, लॉकडाउन बढ़ने के बाद भी ट्रैवल वेबसाइट बेच रही हैं टिकट | Chetan Bhagat revealed, travel website is selling tickets in lockdown | Patrika News
बॉलीवुड

चेतन भगत ने किया खुलासा, लॉकडाउन बढ़ने के बाद भी ट्रैवल वेबसाइट बेच रही हैं टिकट

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने बताया कि ट्रैवल पोर्टल और एयरलाइन्स कल के लिए टिकट बुक कर रहे हैं।

 

नई दिल्लीApr 14, 2020 / 04:54 pm

Sunita Adhikari

chetan_bhagat.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से बचने के लिए सरकार ने देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की थी। ऐसे में आज इसके समाप्ति का दिन था। लेकिन पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आज लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने की घोषणा की है। ऐसे में मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपने ट्वीट के जरिए एक खुलासा किया है। चेतन भगत ने बताया कि ट्रैवल पोर्टल और एयरलाइन्स कल के लिए टिकट बुक कर रहे हैं।
https://twitter.com/chetan_bhagat/status/1249934086589669376?ref_src=twsrc%5Etfw
चेतन भगत ने ट्वीट करते हुए लिखा- “ट्रैवल पोर्टल और एयरलाइन्स अब भी कल के लिए टिकट बेच रहे हैं। हेलो, किधर चले भाई? चलो चलो, गाड़ी अंदर, हैंगर में। अच्छा।” चेतन भगत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।
https://twitter.com/chetan_bhagat/status/1249931696473919489?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा चेतन भगत ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा “स्थिति कठिन है. कुछ राहत के उपाय अपेक्षित थे और क्षेत्रों के हिसाब से जांच भी। लेकिन बड़ी चीजन यह है कि कोरोना विश्व स्तर की तुलना में यहां नियंत्रण में है।” आपको बता दें कि चेतन भगत अक्सर सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात कहते हैं। वहीं बात करें पीएम मोदी की तो उन्होंने ठीक 10 बजे अपना संबोधन शुरु किया। पीएम ने अपने इस संबोधन में सात बातों में देश की जनता का साथ मांगा है। जिसमें बुजुर्गों का विशेष ध्यान, नियमों का पालन और कोरोना योद्धाओं का सम्मान जैसी बातें शामिल हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / चेतन भगत ने किया खुलासा, लॉकडाउन बढ़ने के बाद भी ट्रैवल वेबसाइट बेच रही हैं टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो