बिहार पुलिस ने कहा- अगर Rhea Chakraborty निर्दोष हैं तो सामने आकर जांच में सहयोग करें, लुक्का-छुप्पी का खेल न खेलें

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Aug 2020, 02:23 PM IST
बिहार पुलिस ने कहा- अगर Rhea Chakraborty निर्दोष हैं तो सामने आकर जांच में सहयोग करें, लुक्का-छुप्पी का खेल न खेलें
Rhea Chakraborty

  • डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर कहा कि अगर उनके पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है तो उन्हें जांच में आगे आना चाहिए।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पहले मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस केस का सुसाइड के एंगल से जांच कर रही थी। लेकिन बिहार में सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद अब बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में जांच कर रही है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुंबई पुलिस उनका सहयोग नहीं कर रही है। न तो उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंपी और न ही सीसीटीवी फूटेज और न ही कोई सूचना।

इसके साथ ही डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कहा कि अगर उनके पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है तो उन्हें जांच में आगे आना चाहिए। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एक इंटरव्यू में कहा कि रिया चक्रवर्ती को जांच में सहयोग देना चाहिए और सामने आने का साहस रखना चाहिए। रिया क्यों लुक्का-छुप्पी का खेल खेल रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह किसी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं। ये मामला महाराष्ट्र और बिहार पुलिस के बीच युद्ध में नहीं बदलना चाहिए।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए हर माध्यम का इस्तेमाल कर रही है। हम कह रहे हैं कि जांच के लिए सामने आएं। अगर आपके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला तो आपको गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। लेकिन जिस दिन सबूत मिलेगा, उस दिन हम किसी भी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर या करोड़पति शख्स और कारोबारी को नहीं छोड़ेंगे। पुलिस होने के नाते हमारा फर्ज है कि हम जनता को बताएं कि सच क्या है। इस मामले में कुछ भी रहस्य न रहे। बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस दोनों के ऊपर ये जिम्मेदारी है कि सच का पता लगाया जाए।

Show More