सपना चौधरी की मुश्‍किल बढ़ीं, लगा अश्लील डांस का आरोप, मामला दर्ज
Shaitan Prajapat
Publish: Jun, 13 2019 08:02:44 (IST)
सपना चौधरी की मुश्‍किल बढ़ीं, लगा अश्लील डांस का आरोप, मामला दर्ज
Complaint Filed Against Sapna Choudhary in Moradabad

स्टेज पर पहुंच कर सपना ने लागे ब्यूटीफुल... गाने पर डांस करना शुरू .....

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने हाल ही में यूपी के मुरादाबाद में एक डांस प्रोग्राम में गई थी। सपना पर आरोप है कि इस कार्यक्रम में उन्होंने अश्लील डांस किया। इसके साथ ही उनके प्रोग्राम के कारण व्यवस्था खराब होने और दंगे की स्थिति पैदा होने के भी आरोप लगे है। डॉ. रामेश्वर दयाल तुरैहा ने सपना के खिलाफ अदालत में वाद दायर किया है।

 

sapna choudhary

दरअसल, मंगलवार की रात मुरादाबाद जिला प्रशासन की ओर से चल रही जिला कृषि एवं औद्योगिक प्रदर्शनी में हरिणावी नाइट कार्यक्रम का आयोजन रखा गया। इस कार्यक्रम में डांसर सपना को बुलाया गया था। इसके बाद ‘हरियाणवी नाइट’ कार्यक्रम में दर्शकों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा इतना बढ़ गया था कि इसे बीच में ही रोकना पडा।

sapna choudhary

स्टेज पर पहुंच कर सपना ने लागे ब्यूटीफुल... गाने पर डांस करना शुरू किया। इसके बाद फैंस अपनी जगह नाचने लगे और सीटियां बजाने लगे। कुछ देर बाद सपना चौधरी ने अपने सिग्‍नेचर गाने 'तेरी आख्‍या का यो काजल' पर डांस करना शुरू किया तो फैंस बैरिकेडिंग तोड़कर स्‍टेज के करीब आने की कोशिश करने लगे। देखते ही देखते भीड़ बेकाबू होने लग गई जिसके कारण कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा।

sapna choudhary