scriptसारा अली और वरूण धवन की मूवी ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर लगी आग, देर रात मची अफरातफरी | Coolie No 1 movie remake set on fire | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली और वरूण धवन की मूवी ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर लगी आग, देर रात मची अफरातफरी

सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) और वरुण धवन ( Varun Dhawan ) की अपकमिंग मूवी कुली नंबर 1 ( Coolie No 1 ) के सेट पर बुधवार को आग लग गई। आग लगने के समय सेट पर 15 लोग मौजूद थे।

मुंबईSep 11, 2019 / 11:07 am

पवन राणा

सारा अली और वरूण धवन

सारा अली और वरूण धवन

मुंबई। सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) और वरुण धवन ( Varun Dhawan ) की अपकमिंग मूवी कुली नंबर 1 ( Coolie No 1 ) के सेट पर बुधवार को आग लग गई। आग लगने के समय सेट पर 15 लोग मौजूद थे। मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मस्तान स्टूडियो में आग रात में करीब 1 बजे लगी। आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड पहुंची और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

सारा अली और वरूण धवन की मूवी कुली नंबर 1 के सेट पर लगी आग, देर रात मची अफरातफरी

सारा अली और वरुण धवन की ये मूवी 1995 में आई गोविंदा की मूवी कुली नंबर 1 का रिमेक है। इसकी शूटिंग फिलहाल फिल्मस्तान स्टूडिया में चल रही है। बताया जाता है कि सेट पर आग लगने से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

सारा अली और वरूण धवन की मूवी कुली नंबर 1 के सेट पर लगी आग, देर रात मची अफरातफरी

आपको बता दें कि गोविंदा की कुली नंबर 1 का निर्देशन वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने किया था। अब रिमेक भी बना वही बना रहे हैंं। हालांकि रिमेक के निर्माता वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख हैं। हाल ही में कुली नंबर 1 का पोस्टर लांच किया गया था।

इस मूवी में वरुण धवन गोविंदा का किरदार निभा रहे हैं जबकि सारा अली करिश्मा के रोल को जीवंत करेंगी। खबरें हैं कि परेश रावल इस मूवी में कादर खान वाला किरदार निभाएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / सारा अली और वरूण धवन की मूवी ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर लगी आग, देर रात मची अफरातफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो