scriptकोरोना वायरस के कहर के बीच डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने कहा- ‘हर मुसलमान आतंकवादी नहीं है’ | Coronavirus: Milap Zaveri said- Not every Muslim is a terrorist | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना वायरस के कहर के बीच डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने कहा- ‘हर मुसलमान आतंकवादी नहीं है’

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) लड़ रही है। भारत में भी इसके मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।

नई दिल्लीApr 08, 2020 / 04:15 pm

Sunita Adhikari

milap_javeri.jpg
नई दिल्ली: पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ रही है। भारत में भी इसके मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में दिल्ली में हुए तब्लीगी जमात के बाद से कोरोना के मामलों में उछाल देखने को मिला। तब्लीगी जमात में शामिल हुए कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद से कुछ लोग ऐसे हैं जो धार्मिक अतिवादिता को बढ़ावा दे रहे हैं। अब इस मामले पर बॉलीवुड डायरेक्टर और लेखक मिलाप जावेरी (Milap Zaveri) ने अपनी बात रखी है।
https://twitter.com/zmilap/status/1247538137397465096?ref_src=twsrc%5Etfw
मिलाप जावेरी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- “सभी मुसलमान आतंकवादी नहीं हैं। सभी हिंदू कट्टरपंथी नहीं हैं। सभी मनुष्य परिपूर्ण नहीं हैं। लेकिन हम सभी को एक दूसरे का सम्मान करने की जरूरत है। हमें इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में धर्म को बीच में लाने से रोकना चाहिए। हम भारतीय हैं। हम इंसान हैं। आइए हम भारत और दुनिया के लिए एक साथ लड़ाई लड़ें।”
मिलाप जावेरी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें कि भारत में अबतक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 5 हजार के पार जा चुकी है। वहीं इससे 150 लोग अपने जान गंवा चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कोरोना वायरस के कहर के बीच डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने कहा- ‘हर मुसलमान आतंकवादी नहीं है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो