Coronavirus : कोरोना का डर भगाने के लिए देखें कार और बाइक से जुड़ी ये फिल्में

Naveen Parmuwal
| Updated: 25 Mar 2020, 06:02 PM IST
Coronavirus : कोरोना का डर भगाने के लिए देखें कार और बाइक से जुड़ी ये फिल्में

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के बढ़ते प्रकोप के बीच देश में 21 दिन तक लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) कर दिया है। घर के बाहर निकले तो कोरोना का संक्रमण फैलने का खतरा है। ऐसे में लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई है। ऐसे में अगर आप घर बैठे बोर हो गए है तो हम आपके लिए कार और बाइक से जुड़ी कुछ रोमांचक फिल्मों के बारे में बता रहे है, जो स्ट्रेस कम करने के साथ आपका मूड भी तरोताजा कर देगी।

कोरोना वायरस ( coronavirus ) के बढ़ते प्रकोप के बीच देश में 21 दिन तक लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) कर दिया है। घर के बाहर निकले तो कोरोना का संक्रमण फैलने का खतरा है। ऐसे में लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई है। ऐसे में अगर आप घर बैठे बोर हो गए है तो हम आपके लिए कार और बाइक से जुड़ी कुछ रोमांचक फिल्मों के बारे में बता रहे है, जो स्ट्रेस कम करने के साथ आपका मूड भी तरोताजा कर देगी।

death-race-1585059470.jpg

डेथ रेस
इस फिल्म में कारों को मॉडिफाई कर रेस में भाग लेते दिखाया गया है। इस फिल्म् की 3 सीरीज रिलीज हो चुकी है। सभी सीरीज बेहद ही रोमांचक है। इस फिल्म में जेसन स्टैंथोम ने मुख्य भूमिका निभाई है।

dhoom.jpg

धूम
शायद ही किसी ने इस फिल्म को मिस किया हो। इस फिल्म ने काफी तहलका मचाया था। यह एक ऐसी फिल्म थी जिसमें सबसे ज्यादा स्टाइलिश स्पोर्टी बाइक का इस्तेमाल किया गया था। यह भी कहा जाता है कि इस फिल्म के आने के बाद देश में स्पोर्ट्स बाइक का दौर शुरू हुआ था। आज भी यह बाइक प्रेमियों के लिए बेस्ट मूवी है।

fast-and-furious.jpg

 

फास्ट एंड फ्यूरियस
यह मूवी भी काफी फेमस है। इसकी अभी तक 8 सीरीज आ चुकी है। फिल्म के किरदार कई मॉडिफाइड और आधुनिक कारों में फिल्माएं गए है। यह फिल्म रोमांच के साथ एक्शन से भरपूर है।

ford-v-ferrari-1160x721.jpg

फोर्ड vs फरारी
2019 को रिलीज हुई यह फिल्म एक सत्य घटना पर बनाई गई है। फिल्म में मैट डेमन और क्रिस्चियन बेल ने मुख्य भूमिका निभाई है। दोनों एक दुसरे को मात देने के लिए रेस में भाग लेते हैं।

nfs.jpg

नीड फॉर स्पीड
इस नाम से वीडियो गेम भी काफी फेमस है। मूवी का नाम इसी गेम से लिया गया है। फिल्म में आकर्षक और पॉवरफुल स्पोर्ट्स कारें शामिल की गई है। वाकई ये फिल्म काफी रोमांचित करने वाली है।

coronavirus COVID-19 Coronavirus in india