scriptअनुराधा पौडवाल ने कोरोना वॉरियर्स को दी आर्थिक सहायता, पहले भी मदद के लिए आईं है आगे | Coronavirus: Singer Anuradha Paudwal helps Corona Warriors | Patrika News
बॉलीवुड

अनुराधा पौडवाल ने कोरोना वॉरियर्स को दी आर्थिक सहायता, पहले भी मदद के लिए आईं है आगे

इससे पहले भी अनुराधा पौडवाल कोरोना वॉरियर्स को डेढ़ लाख रुपए की आर्थिक मदद और शुरुआती दौर में 150 पीपीई किट्स (PPE Kits) और एक इनक्यूबेटर भी मदद के रुप में डोनेट किए थे।

नई दिल्लीMay 09, 2020 / 07:10 pm

Sunita Adhikari

anuradha_paudwal.jpg
नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus) का प्रकोप देश में बढ़ता जा रहा है। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, जिसे देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 17 मई कर दिया है। वहीं जब से कोरोना वायरस (Coronavirus) ने भारत में पैर पसारने शुरू किए थे, तभी से कई बॉलीवुड स्टार्स लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोई जरूरतमंदों को खाना वितरण का काम कर रहा है तो कोई डोनेशन के जरिए मदद कर रहा है और अब हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 47 सालों से सक्रिय अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) भी मदद के लिए आगे आई हैं।
अनुराधा पौडवाल ने हाल ही में बताया कि उन्होंने भी कोरोना संकट में अपना छोटा से योगदान दिया है। उन्होंने कहा “देश इस समय संकट के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में मैंने मुंबई के विभिन्न अस्पतालों से जुड़ी 10 नर्सों, कंटेनमेंट इलाकों में कार्यरत 10 कांस्टेबलों और 10 सफाई कर्माचारियों को 5000-5000 रुपये की सहायता राशि देकर उनकी आर्थिक मदद और उन सभी हौसलाअफजाई करने का छोटा-सा प्रयास किया है।” उनके इस कदम की फैंस तारीफ कर रहे हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले भी अनुराधा पौडवाल कोरोना वॉरियर्स को डेढ़ लाख रुपए की आर्थिक मदद और शुरुआती दौर में 150 पीपीई किट्स (PPE Kits) और एक इनक्यूबेटर भी मदद के रुप में डोनेट किए थे। वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में 39,834 लोगों का उपचार चल रहा है जबकि 17,846 लोग पूरी तरह ठीक हो गए हैं। वहीं शुक्रवार सुबह से लेकर अब तक कुल 95 लोगों की मौत हुई है। और 3,320 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रकोप महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / अनुराधा पौडवाल ने कोरोना वॉरियर्स को दी आर्थिक सहायता, पहले भी मदद के लिए आईं है आगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो